आबकारी मंत्री लखमा को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, राजधानी पुलिस ने 48 घंटे के भीतर आरोपी को धर दबोचा : मामला जानिए विस्तार में…

रायपुर : मंत्री कवासी लखमा को फोन पर धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने 48 घंटे के अंदर धर दबोचा है। SSP आरिफ शेख के निर्देश पर बनी टीम ने 48 घंटे के भीतर ही आरोपी को पकड़ लिया है। युवक का नाम अंकुश शर्मा है, जो इसी तरह की ब्लैकमेलिंग व ठगी के मामले में वांटेड रहा है। राजधानी पुलिस ने आरोपी अंकुश को शिमला से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया की आरोपी ने मंत्री कवासी लखमा का नंबर आनलाइन वेबसाइट से लिये थे। एक बार मंत्री कवासी लखमा को फोन करने के बाद उनके पीए का नंबर भी उसी तरह उसने इंटरनेट से निकाले और फिर कॉल कर धमकाना शुरू कर दिया। इस मामले में रविवार को सिविल लाइन थाने में FIR दर्ज करायी गयी थी।

इसे भी पढ़िए :- CBI का अधिकारी बनकर मांगे 2 लाख; आबकारी मंत्री कवासी लखमा को मिली धमकी

क्या था मामला :-

20 दिसंबर को मंत्री के नंबर पर एक कॉल आया, जिसमें अपने आप को दिल्ली से सीबीआई इंस्पेक्टर अंकुश शर्मा बताते हुए मंत्री के खिलाफ सीबीआई में शिकायत होने की बात कहते हुए मामले को रफा-दफा करने के लिए आरोपी ने दो लाख रुपए की मांग की थी.

इस मामले में सोमवार को मंत्री के पीएसओ नोने सिंह बागरी ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार करने रायपुर से टीम भेजी गई थी. लोकेशन के ट्रेस कर पुलिस आरोपी तक पहुंची.