ओ. पी. गुप्ता  के मामले में रमन बोले- मुझे अभी पूरी जानकारी नही है, आरोपी ने मीडिया से कहा मुझे कुछ नहीं कहना

रायपुर: पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के निज सचिव ओ.पी. गुप्ता को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस आरोपी को मेडिकल चेकअप के लिए पंडरी जिला अस्पताल पहुंची। 

जब पत्रकारों ने ओपी गुप्ता से उन पर लगे आरोपों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि- मुझे इस मामले में कुछ नहीं कहना है।’

जानकारी के मुताबिक उन्हें लगभग 3 बजे उसे रायपुर स्थित कोर्ट में पेश किया जा सकता है। वहीं ओपी गुप्ता मामले में कल पीड़िता को साथ लाकर शिकायत दर्ज कराने वाले एनजीओ के लोग कुछ देर में एसपी आफिस पहुचेंगे।

बता दें कि ओ. पी. गुप्ता को पुलिस ने देर रात डेढ़ बजे के करीब हिरासत में लिया। उनके विरुद्ध एक नाबालिग युवती द्वारा यौन प्रताड़ना का मामला महिला थाने में दर्ज किए जाने के बाद यह गिरफ्तारी की गई है। पूर्व मुख्यमंत्री के निज सहायक ओ.पी. गुप्ता के विरुद्ध यौन प्रताड़ना का मामला दर्ज किया गया है।

मुझे मामले की पूरी जानकारी नहीं- पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह

पत्रकारों ने जब इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से पूछा, तो उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में पूरी जानकारी नहीं है. पुलिस से तथ्यों की जानकारी मांगी गई. बिना तथ्यों के कुछ भी कहा जाना संभव नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि जब तक तथ्य सामने नहीं आ जाते तब इस पर कोई क्रिया या प्रतिक्रिया का औचित्य नहीं इसे किसी भी तरह से अभी राजनीतिक षड़यंत्र से नहीं जोड़ा सकता है.