कर्णाटक का नाटक | मोतीलाल वोरा ने दिया बड़ा बयान ; BJP की खरीद फरोख्त से हम विचलित नहीं

रायपुर:

कर्णाटक में चल रहे सियासी नाटक को लेकर आज मोतीलाल वोरा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने आज रायपुर छत्तीसगढ़ में मीडिया के सवालों के जवाब में यह बयान  दिया की भाजपा जिस प्रकार से खरीद फरोख्त कर रही है उससे हम विचलित नहीं हैं. हमे विश्वास है कि जो 18 जुलाई को विश्वास का मत है, उसमे विजयी होंगे.

आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी बघेल के दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने दिल्ली से पहुंचे मोतीलाल वोरा कर्नाटक संकट से जुड़े सवाल के जवाब में कहा कि सर्वोच्च न्यायालय मे इसका फैसला होना है और सर्वोच्च न्यायालय ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष के कार्य में हम दखल नही देंगे, अब विधानसभा के अध्यक्ष को निर्णय करना है कि कितने लोग जिन्होंने सही फॉर्म भर के दिये हैं.

भाजपा देश के लोकतंत्र का बर्बाद कर रही

वहीं कर्नाटक संकट को लेकर राज बब्बर ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जो कुछ भी होगा, वो फ्लोर पर होगा. इस पर अभी टिपण्णी करना उचित नहीं है. भाजपा की नियत साफ नजर नहीं आ रही है. गोवा में हमने देखा है. वो कहते है हमारा कोई हाथ नहीं है, अगर आप प्रलोभन ना दें. गोवा में उन्होंने कांग्रेस के दो-चार लोगों को मंत्री बनाया है, तो यह प्रलोभन कैसे नहीं हुआ. बीजेपी ऐसा करके देश के लोकतंत्र को बर्बाद कर रही है, इसका अंजाम बहुत अच्छा नही होगा.