घायल जवानों ने मिलने पहुंचे CRPF डीजी, कहा- ‘लौटेंगे रणभूमि में और अभियान चालू रहेगा’

रायपुर। CRPF के महानिदेशक आनंद प्रकाश माहेश्वरी बुधवार को छत्तीसगढ़ के तीन दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचे। एयरपोर्ट से माहेश्वरी सीधे नक्सली मुठभेड़ में घायल जवानों से मुलाकात करने बालाजी अस्पताल पहुंचे, वहां सीआरपीएफ कोबरा बटालियन के घायल जवानों से मुलाकात करने के बाद श्री नारायणा अस्पताल पहुंचे। वहां भी घायल जवानों से मुलाकात कर उनका हाल चाल जाना।

बता दें इन दोनों अस्पताल में 6 घायल जवानों का इलाज चल रहा है। CRPF डीजी आनंद प्रकाश माहेश्वरी ने कहा कि CRPF एक बहुत बहादुर बल है। वीरता इनको विरासत में मिली है, यह हमारे योद्धा हैं। यहां पर उनका उपचार बढ़िया होगा, उनकी पूरी देखभाल की जा रही है। सबके हौसले बुलंद है, सब लौटेंगे रणभूमि में और हमारा अभियान चालू रहेगा।

गौरतलब है कि सोमवार को बीजापुर के पामेड़ इलाके में सर्चिंग पर निकले कोबरा 204 बटालियन के जवानों का नक्सलियों से मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ में जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया था। इस मुठभेड़ में 2 जवान शहीद हो गए थे, जबकि डिप्टी कमांडर प्रशांत, अजित सिंह, पी पवन कुमार और गरीबर उरांव, बिभा बासु मेहता और जवान पवार पांडुरंग घायल है,  जिनका रायपुर में इलाज जारी है।