छत्तीसगढ़ : 2 हत्यारे गिरफ्तार, 30 से अधिक ट्रक ड्राइवर्स को उतार चुके हैं मौत के घाट

बेमेतरा। पुलिस ने दो लोगों को 30 से अधिक ट्रक ड्राइवर्स की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी छत्तीसगढ़ में 3 समेत अन्य राज्यों में 30 से अधिक ट्रक ड्राइवरों की हत्या कर चुके हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपियों ने बेमेतरा, बिलासपुर, राजनांदगांव के अलावा अन्य जिलों में भी वारदात को अंजाम दिया है।

बेमेतरा पुलिस ने मध्यप्रदेश से आदेश खाम्भारा और जयकरण प्रजापति को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान इन्होंने बताया कि- ये पहले ट्रक ड्राइवरों से दोस्ती करते थे, फिर उनके खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया करते थे। उसके बाद उनकी हत्या कर ट्रक को अपने साथ ले जाते थे। बताया जा रहा है कि अरोपियों का पूरा एक गिरोह है। जो ट्रक ड्राइवरों को निशाना बनाता है और यह अब तक 30 से ज्यादा ट्रक ड्राइवरों की हत्या करना कबूल कर चुके हैं। बेमेतरा पुलिस इन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

बेमेतरा कोतवाली थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि- ‘आरोपी साल 1992 से ये सरगना इसी तरह के घटना को अंजाम दे रहे हैं। इनके खिलाफ मध्यप्रदेश कई मामले दर्ज हैं। आरोपियों ने खुद काबूल किया है की इन लोगों ने 30 से ज्यादा हत्याएं की है।’