जिंदल स्टील मशीनरी डिविजन ने हेलमेट वितरण कर मनाया स्वतंत्रता दिवस

रायपुर:

जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के मंदिरहसौद स्थित मशीनरी डिविजन में प्रतिवर्ष की तरह इस वर्ष भी देश के सबसे बडे़ राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस को बडे हर्षोलास के साथ मनाया गया।इस मौके पर अध्यक्ष महोदय श्री प्रदीप टंडन जी ने अपने संबोधन में उपस्थित समस्त कर्मचारियों, श्रमिकों एवं उनके परिवारजनों को 73वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई दी। रक्षा बंधन पर बहनो को बधाई देते हुए अपने सन्देश मे आज वितरित होने वाले सुरक्षा कवच, हेलमेट का सदुपयोग करने पर भी प्रकाश डाला।

  इस वर्ष भी जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के मंदिरहसौद स्थित मशीनरी डिविजन में देश के सबसे बडे़ राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस को बडे हर्षोलास के साथ मनाया और हेलमेट वितरण भी किया गया। इस पावन मौके पर कारखाने स्थित हैरिटेज पार्क में प्रातः 9.00 बजे कारखाने के कारखाना प्रमुख श्री कोशल शर्मा जी के द्वारा ध्वजारोहण किया गया तथा परंपरागत अनुसार संस्थान के आदरणीय चेयरमेन के संदेश से सभा को संबोधित किया। इस मौके पर अध्यक्ष महोदय श्री प्रदिप टंडन जी ने अपने संबोधन में उपस्थित समस्त कर्मचारियों, श्रमिकों एवं उनके परिवारजनों को 73वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई दी।

इस अवसर पर रायपुर पुलिस की तरफ से ‘‘हर हेड होगा हेलमेट‘‘ के अभियान के तहद् मंदिरहसौद थानाप्रभारी श्री मनीष परिहार जी ने बाइक/स्कूटर से आने-जाने वाले कर्मचारियों को हेलमेट का वितरण कर उन्हे सुरक्षा की शपथ दिलाई। कार्यक्रम का समापन मिष्ठान वितरण से किया गया।