जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ गफ्फु मेमन ने किया

गरियाबंद: जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फु मेमन ने रिबन काटकर और पहली ही गेंद पर छक्का लगाकर किया. 15 दिनों तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में जिले के खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का सुनहरा कर दिया गया है. इस प्रतियोगिता का आयोजन आउटडोर क्रिकेट क्लब द्वारा किया गया है. वही यह प्रतियोगिता पुराने कॉलेज भवन के पीछे स्थित क्रिकेट मैदान में की जा रही है प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार 33333 तथा दूसरा ईनाम 22222 रखा गया है.

कार्यक्रम का शुभारंभ रविवार की दोपहर किया गया जिसके लिए आयोजन समिति की तैयारियों के बाद नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फु मेमन का पहुंचते ही फटाके गुलाल फूल मालाओं से स्वागत किया गया. इसके बाद सीधे मैदान पर पहुंच पालिका अध्यक्ष गफ्फु मेमन जिला पंचायत उपाध्यक्ष पारस ठाकुर नपा उपाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार पार्षद संदीप सरकार ने खिलाड़ियों और आयोजन समिति से हाथ मिला कर सबका अभिवादन किया. इसके बाद पिच का उद्घाटन करने के लिए लगाई गई रिबन काटकर मैच प्रारंभ करने के पहले अतिथियों ने क्रिकेट खेला जिसमें नपा उपाध्यक्ष सुरेंद्र की शुरुआत की दोनों गेंद पर नपाध्यक्ष गफ्फु मेमन ने लगातार दो छक्के लगाए. इसके बाद पार्षद संदीप सरकार ने भी क्रिकेट खेला.

इसके बाद सभी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फु मेमन ने कहां की क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो लोगों को आपस में जोड़ता है. इसलिए वर्तमान समय में क्रिकेट का सबसे अधिक महत्व है. जिले की प्रतिभा सबके सामने आए इसलिए इस आयोजन के लिए जो हो सकेगा पूरी मदद की जाएगी वहीं अगले साल फ्लड लाइट क्रिकेट के आयोजन की भी तैयारी करने को कहा उन्होंने कहा कि इन खिलाड़ियों को खेलते हुए देखकर मैं इतना रोमांचित हो जाता हूं कि ऐसा लगता है जैसे हर बॉल पर मैं खुद खेल रहा हूं. जिले के लोग जिला मुख्यालय में इसी तरह के आयोजन की अपेक्षा करते हैं और ऐसे में आपका यह प्रयास सराहनीय है. उन्होंने कहा कि जिलेभर से आने वाले खिलाड़ियों को किसी प्रकार की तकलीफ ना हो यह देखना आपका और हमारा काम है. क्रिकेट एक जज्बा है एक जुनून है. कार्यक्रम को उपाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार पार्षद संदीप सरकार ने भी संबोधित किया कार्यक्रम में प्रमुख रूप से युगल साहू, फूलचंद साहू, दिनेश साहू,  दिपेश साहु, प्रदीप ठाकुर, अंकित सिन्हा, लीला (काका), लुकेश साहू, महेंद्र यादव  देवेश राव, तुषार राव, अमन खान, भुवन दिनकर, घनेन्द्र ठाकुर, टिकेंद्र साहू , माइकल, रूपेश शर्मा, ईश्वर दीवान, भावेश, अभिलाष साहू, धीरेन्द्र, विजय गोश्वामी, रिंकू देवांगन, प्रमोद, पुनीत, गनी पैकरा, दिगेन्द्र, दिलेश्वर, सतीश सोम, किशन कश्यप, पप्पू सहयोग प्रदान कर रहे हैं.