झाड़ू ने दोबारा कर दी पूरी सफाई: दिल्ली हुई आप की..

दिल्ली: राजधानी दिल्ली के चुनावी रण में आम आदमी पार्टी एक बार फिर सबसे बड़ी सिकंदर बनकर आई है. झाड़ू ने दोबारा पूरी सफाई कर दी है. अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में आम आदमी पार्टी 63 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है और भाजपा सिर्फ 7 सीटों पर अटकी हुई है. अभी तक के रुझानों से साफ है कि अरविंद केजरीवाल लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं.

कांग्रेस का सुपडा साफ़

कांग्रेस इस बार फिर अभी तक दिल्ली चुनाव में अपना खता तक नहीं खोल पी है. यही नहीं २०१५ से भी कम वोट प्रतिशत दर्ज किया गया है. हालाँकि अभी पूर्ण नतीजें आना बाकि है लेकिन तस्वीर साफ़ है.

दिल्ली वालों कमाल कर दिया आप लोगों ने

प्रचंड जीत हासिल करने के बाद दिल्ली अरविंद केजरीवाल समर्थकों के बीच आए. यहां अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली वालों कमाल कर दिया आप लोगों ने, दिल्ली वालों ने तीसरी बार अपने बेटे पर भरोसा किया है. ये हर उस परिवार की जीत है जिसने मुझे अपना बेटा समझा और समर्थन दिया. दिल्ली के लोगों ने देश में नई किस्म की राजनीति को जन्म दिया है, जिसका नाम काम की राजनीति है.

अरविंद केजरीवाल बोले कि दिल्ली के लोगों ने संदेश दिया कि वोट उसी को जो स्कूल बनवाएगा, जो मोहल्ला क्लीनिक बनवाएगा. यही राजनीति देश को 21वीं सदी में ले जाएगी, ये जीत भारत माता की जीत है. दिल्ली अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज मंगलवार है और हनुमान जी का दिन है, हनुमान जी का बहुत-बहुत धन्यवाद

मंच पर नहीं दिखे मनीष सिसोदिया

हालांकि, जिस वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जनता को संबोधित कर रहे थे, तब उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मंच पर नज़र नहीं आए. पटपड़गंज से जीत दर्ज करने के बाद मनीष सिसोदिया अपना अलग रोड शो निकाल रहे हैं. मंच पर अरविंद केजरीवाल के अलावा पार्टी के बड़े नेता और उनकी पार्टी के सदस्य थे.