फरसेगढ के CAF कैम्प में खुनी संघर्ष, एक की मौत दो घायल

आरोपी जवान ने साथियों को गोली मारने के बाद की खुदकुशी की कोशिश , गम्भीर अवस्था मे रायपुर रिफर

ताहिर खान

बीजापुर: जिले के फरसेगढ़ स्थित सीएएफ कैम्प में शनिवार को एक जवान ने अपने ही साथियों पर फायरिंग कर दी। इस घटना में एक जवान की मौत हो गई, जबकि दो जवान घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।इसके बाद उन्हें जिला अस्पताल बीजापुर लाया गया। घटना के बाद पूरे कैम्प में सन्नाटा पसरा रहा।

मिली जानकारी के अनुसार 13वीं बटालियन के सीएएफ जवान दयाशंकर शुक्ला ने शनिवार को अपने दो साथियों रविरंजन और मोहम्मद शरीफ पर फायरिंग कर दी। इसके बाद दयाशंकर ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी की कोशिश की। घटना में रविरंजन  की मौके पर ही मौत हो गई और मो. शरीफ घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि जवानों के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हुई थी। जवानों के बीच बहस इतनी बढ़ी कि दयाशंकर ने अपना आपा खो दिया और उसने साथी जवानों पर फायरिंग कर दी। इतना ही नहीं गोली चलाने के बाद दयाशंकर ने खुद पर भी गोली चलाकर खुदकुशी करने की कोशिश की इसमें  गोली उसके जबड़े को चीरती हुई निकल गई।  घायल दयाशंकर को गम्भीर अवस्था मे बीजापुर जिला अस्पताल लाया गया यहां  प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने पर उसे भी हेलिकॉप्टर से रायपुर रिफर कर दिया गया है।बीजापुर थाना प्रभारी ने बताया की मृतक जवान रविरंजन औरंगाबाद बिहार का रहने वाला था।इधर घटना किस बात को लेकर हुई इसका अब तक खुलासा नहीं हो सका है।