बाबुल सुप्रियो ने दी मीडियाकर्मी को सस्पेंड कराने की धमकी, CAA का प्रचार करने पहुंचे थे भिलाई

भिलाई। केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो मंगलवार को सीएए का प्रचार करने छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने खीझ भरे अंदाज में मीडिया को स्टेज के सामने से हटने कहा। बाबुल के लहजे पर मीडियाकर्मियों ने नाराजगी जाहिर करनी चाही, तो उन्होंने दो टूक कहा, यहां से जाना चाहते हैं तो चले जाएं, यहां गुंडागर्दी करना है तो आपको सस्पेंड करा दूंगा, जाइए, आपको जाना है, बाद में आपसे बात करूंगा, जिनसे बात करना है उनके सामने आप खड़े नहीं हो सकते।

दरअसल भाजपा की तरफ से शहर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में सभा का भी आयोजन किया गया था। हॉल छोटा होने की वजह से स्टेज के सामने भी आम लोगों और मीडिया की भीड़ थी। इसकी झूंझलाहट बाबुल सुप्रियो ने मीडिया पर उतारी। उन्होंने कहा कि प्लीज जाइए, अनुशासन रखिए, आप मुझे कमजोर मत समझिए कि आप घर चले जाएंगे तो मेरा नुकसान होगा, आप चले जाइए इसके बाद क्या करना है मैं देख लूंगा, डरने वाला होता तो ममता बैनर्जी को छोड़कर कब का घर चला गया होता।

इस हंगामे के बाद बाबुल ने सीएए के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सीएए से किसी भी भारतीय को डरने की जरूरत नहीं है। कांग्रेस और विपक्ष के नेता सिर्फ झूठ बोलने का काम कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री कहते हैं कि वे इसे लागू होने नहीं देंगे। उन्हें यह पता नहीं है कि यह केंद्र लागू करती है। मुख्यमंत्रियों को अधिकार ही नहीं कि वे सीएए को लागू नहीं कर सके। कांग्रेस के राहुल गांधी पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उनको सीएए की समझ ही नहीं है। शायद उन्हें सीएए का हिंदी और अंग्रेजी वर्जन समझ नहीं आ रहा है। उनके लिए इटालियन वर्जन भी बनवा देंगे। ममता बैनर्जी और लेफ्ट के सांसदों के लिए चाइना वर्जन बनवा देंगे।

दीपिका पादुकोण को लेकर बाबुल ने कहा कि मैं दीपिका का फैन हूं। उनकी फिल्म छपाक बंगाल में देखूंगा। मैंने पत्नी से वादा किया है कि उन्हें छपाक दिखाने लेकर जाउंगा, अब यहां से जाने के बाद मैं फिल्म देखूंगा।