राजधानी रायपुर में नारियल बेचने वाले व्यापारी के क़त्ल वाले मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा: व्यापारी नहीं आदतन अपराधी था- जानिए मामला

रायपुर : राजधानी रायपुर में नारियल बेचने वाले व्यापारी के क़त्ल वाले मामले में बड़ा ही चौकाने वाला खुलासा हुआ है. जिसका क़त्ल हुआ वो फर्जी नाम पर राजधानी में रह रहा था एवं आदतन अपराधी भी था.

पुलिस ने आज पत्र वार्ता में खुलासा किया है कि जिस शख्स की हत्या की गयी थी, वो असल में नीरज शुक्ला था, ना की राकेश जायसवाल, और वो आदतन अपराधी था, जो रायपुर में फर्जी नाम से रह रहा था. एक साल पहले लूट हुई थी इसमें भी वो शामिल था.

इसे भी पढ़िए :- BREAKING NEWS | राजधानी रायपुर में फिर चली गोली.. नारियल पानी व्यवसायी की हुई मौत

क्या है मामला

दरअसल दो दिन पहले रायपुर के टिकरापारा इलाके में नारियल व्यापारी की गोली मारकर हत्या की जाने की ख़बर आई थी. पुलिस कप्तान आरिफ शेख टीम के साथ मौके पर पहुंचे और तफतीस शुरू की थी.

कैसे पकडाए आरोपी

दरअसल मर्डर मामले की जांच करने के दौरान राजेंद्र जायसवाल की पत्नी तक पुलिस पहुंची। इस दौरान पूछताछ करते हुए मृतक की पत्नी ने खुलासा करते हुए बताया कि राकेश उसका असली नाम नहीं था, बल्कि वो जौनपुर का रहने वाला नीरज शुक्ला था. पत्नी ने धीरे-धीरे वारदात की पूरी पोल पुलिस के सामने खोल दी. पत्नी ने ये भी बताया कि तीनों ने मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। लूट के बंटवारे को लेकर तीनों में विवाद चल रहा था.

मामले में दो आरोपीयों को अनूपपुर से गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के पास से 10 लाख से ऊपर का सामान जब्त किया गया है, साथ ही एक फोर व्हीलर को भी जब्त किया गया. हत्या करने के बाद दोनों आरोपी ट्रेन से अनूपपुर भाग निकले थे.