रायपुर : बेंगलुरु के युवक के खिलाफ रेप केस दर्ज, मैट्रीमोनिएल साईट पर हुई थी पहचान

रायपुर। मैट्रिमोनिअल साईट के जरिये युवती से जान-पहचान करने के बाद रेप का मामला आया है। युवती का आरोप है कि युवक उससे मिलने आया और मिलने के बाद उसे एक नशीला चॉकलेट देकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। अब पीड़िता ने थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

यह मामला तेलीबांधा थाना का है। पीड़िता के मुताबिक भारत मैट्रीमोनियल साइट पर राजधानी की एक लड़की की बैंगलुरू के युवक से पहचान हुई, जिसके बाद उन दोनों के बीच बातचीत शुरु हो गई। पीड़िता युवती का आरोप है कि आरोपी युवक ने शादी पक्की होने का झांसा दिया था, इसी बीच उसके बुलावे पर मिलने चली गई। मिलने पर चॉकलेट दिया जिसे खाते ही वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया और वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। उसके बाद भी वह धमकी देकर मुझे बुलाने की कोशिश करता था, जिससे तंग आकर पुलिस से शिकायत पुलिस से की है।

तेलीबांधा थाना प्रभारी मोहसिन खान ने बताया कि- ‘वीडियो बनाने के लड़की ने विरोध किया तो उसे उसने शादी तो होने ही वाली है कहते हुए समझा लिया। उसके बात इनके बीच लंबे समय तक संबंध रहा। दोनों के परिजन शादी के लिए राजी नहीं हुए, तो पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर पुलिस ने युवक का स्टेटमेंट लेने के लिए फोन किया, लेकिन युवक लंबे समय से टाल रहा था। इसीलिए 21 जनवरी को युवक के खिलाफ 376 का मामला दर्ज कर किया गया है।