रायपुर में BJYM ने राहुल गांधी का पुतला फूंका, पुलिस से हुई झूमाझटकी – राहुल गांधी के PM मोदी को लेकर विवादित बयान का मामला

रायपुर: राहुल गांधी के PM मोदी को लेकर विवादित बयान की आग देश में तेज़ी से फैली है.भाजपा के लोगो ने देश भर में राहुल के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रियाएं दी हैं.इसी कड़ी में आज रायपुर भाजयुमो (भारतीय जनता युवा मोर्चा) के कार्यकर्ताओं ने आपत्ति दर्ज कराते हुए राहुल गांधी का पुतला फूंका है.

क्या था बयान

दरअसल कल राहुल गाँधी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था की मोदी जो बड़े भासण दे रहे है, आप 6 महीने रुकिए, देश का युवा इनको डंडे से मरेगा. देश को रोजगार की ज़रूरत है. बिना रोज़गार के देश नहीं चलेगा.

बयान पर मोदी की प्रतिक्रिया

राहुल के इस बयान के बाद आज PM मोदी ने कहा की अच्छा हुआ आपने 6 महीने पहले बता दिया में सूर्य नमस्कार कर कर के अपनी पीठ को मज़बूत कर लूँगा ताकि डंडे सह सकू.

इस मामले पर आज रायपुर के भाजयुमो (भारतीय जनता युवा मोर्चा) के कार्यकर्ताओं ने आपत्ति दर्ज कराते हुए राहुल गांधी का पुतला फूंका है. आज़ाद चौक के पास पुतला दहन के दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झूमाझटकी भी हुई. इस दौरान करीब आधे घंटे से ज़्यादा समय तक सड़क बंद रहा और आने-जाने वाले वाहनों के लिए रूट डायवर्ट किया गया. भारी संख्या में पुलिस बल तैनात होने की वजह से जलते हुए पुतले को समय रहते बुझा दिया गया.

संजय श्रीवास्तव ने CIN से कहा की

भाजयुमो के जिलाध्यक्ष राजेश पांडे के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन हुआ एवं इसका समर्थन करने पहुचे संजय श्रीवास्तव ने CIN से कहा की लोकतंत्र में हर दल अपनी विचारधारा के अनुरूप काम करता है. सबको अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है.लेकिन जब बात देश के प्रधानमंत्री की हो तो यह सम्मान जनक तरीके से प्रस्तुत होनी चाहिये. इस बयान के लिए राहुल गाँधी को देश से माफ़ी मांगनी चहिये. कांग्रेस पार्टी इस बात को संज्ञान में ले एवं इस पर कार्यवाही हो.

उन्होंने आगे चुटकी लेते हुए कहा की मेरा प्रदेश के स्वस्थ्य मंत्री टी. एस. बाबा साहेब से भी अनुरोध है की किसी भी योजना के तहत राहुल गाँधी का इलाज़ करवाया जाये वे अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं.

इस संबंध में सीएसपी डीसी पटेल का कहना है कि हमें सूचना मिली थी कि भाजयुमो के लोग यहां पर धरना प्रदर्शन करने वाले हैं. प्रदर्शन के लिए कोई परमिशन नहीं लिया गया था. जिस वजह से सड़क जाम हुआ हैं. राहुल गांधी की पुतला फूंकने की कोशिश की गई, जिसको पुलिस ने रोक दिया है.