रायपुर : स्कूल के सामने छात्रा को मारा चाकू, दो छात्राओं के विवाद में बदला लेने पहुंचा युवक

रायपुर : दो छात्राओं के विवाद में एक छात्रा द्वारा युवक को बुला लिया। बाइक पर आए एक युवक ने 11वीं की छात्रा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। उस समय स्कूल की छुट्‌टी हो चुकी थी। छात्रा अपनी सहेलियों के साथ बाहर निकल रही थी। गेट पर आरोपियों ने बाइक रोकी। छात्रा को देखते ही हमलावर बाइक से उतरा। सीधे उसके पास पहुंचकर थप्पड़ जड़ दिए।

यह घटना टैगोर नगर की है, जहां गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे छात्रा और उसके साथ मौजूद सहेलियां और दूसरे छात्र कुछ समझ पाते, उससे पहले आरोपी ने चाकू निकाला और छात्रा के सिर पर दो वार कर दिए। स्कूल के छात्र चिल्लाते हुए आगे बढ़े तो आरोपी बाइक में बैठा और तीनों फरार हो गए। छात्रा को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। वारदात के दौरान हमलावर के साथी के पास पिस्टल होने का हल्ला भी उड़ा। पुलिस इसकी सच्चाई पता लगा रही है। 

पुलिस ने हमलावर आर्यन साहू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। वह तेलीबांधा का रहने वाला है। उसके साथियों को भी खोजा जा रहा है। गुरुवार देर रात तक उनका पता चला नहीं चला था। हमले की वजह स्पष्ट नहीं है, लेकिन चर्चा है कि घायल छात्रा का दो माह पहले अपने क्लास की एक छात्रा से विवाद हुआ था। उसके बाद दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई। आर्यन उसी छात्रा से मिलने आता था। इस वजह से माना जा रहा है कि आर्यन ने इसी कारण हमला किया। हमले के बाद आर्यन को सभी ने पहचान लिया।