सारेगामा लिटिल चैंप्स | तीस सालों बाद फिर एक साथ स्टेज पर होगी सिंगर्स की यह मशहूर तिकड़ी

जीटीवी के रियलिटी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ में फिर दिखेगा म्यूजिक, मस्ती और धमाल

मुंबई : 90 के दशक में अपने बेहतरीन गानों से पूरे देश को झूमने, नाचने और गुनगुनाने पर मजबूर करने वाले बॉलीवुड के सुविख्यात सिंगर्स की तिकड़ी तीस सालों बाद जब एक मंच पर दिखी, तो दर्शकों के रोमांच का कोई ठिकाना नहीं था। चारों तरफ तालियां, सीटियां और गानों की फरमाइश..। बस ऐसा कुछ नजारा था।

दरअसल, यह नजारा जीटीवी के रियलिटी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ के 25वीं सालगिरह पर आयोजित एक कंसर्ट का था। मुंबई के बांद्रा कोर्ट एरिया में एक खास आयोजन इस मौके पर हुआ, जिसमें न केवल वह तिकड़ी थी, बल्कि कई कंटेस्टेंट और उनके पैरेंट्स भी मौजूद थे।

जिस तिकड़ी की बात हो रही है, वे हैं उदित नारायण, कुमार सानू और अलका याग्निक। तीनों ने जब जिस तरह से बॉलीवुड में 90 के दशक में सदाबहार गानों से तहलका मचाया था, उसकी याद जीटीवी के इस मंच ने ताजा कर दी।

दरअसल, 29 फरवरी की शाम 8 बजे से इस रियलिटी शो के रोमांचक सीजन 8 की शुरुआत होने जा रही है। एक बार फिर इस तिकड़ी ने देश भर के नन्हें उस्तादों को तराशने का बीड़ा उठा लिया है।

इस मौके पर पद्मश्री कुमार सानू ने कहा कि यह मंच उभरते बाल कलाकारों की प्रतिभा को तराशने का एक बेहतर माध्यम है। उन्होंने इस मंच का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी भी जाहिर की।

इसी तरह, सदाबहार गायक पद्मभूषण उदित नारायण ने भी इस शो की तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह एकमात्र ऐसा शो है, जिसने रियलिटी शो की पहल की और देश के कोने-कोने में छिपी प्रतिभाओं को उचित मंच देने का काम किया।

अपनी खनकती आवाज से हमेशा दर्शकों के दिल पर राज करने वाली गायिका अलका याग्निक ने कहा कि आने वाले सीजन में भी पिछले सीजंस की तरह बेहद नोंक-झोंक, शरारत और खूबसूरत गाने को सुनने को मिलेंगे।

इस बार जीटीवी के इस शो को एक थीम दिया गया है। इस थीम का नाम है- बच्चे करेंगे ऐसा काम, उनसे होगा बड़ों का नाम। जीटीवी की बिजनेस हेड अपर्णा भोसले ने कहा कि एक मंच के रूप में सारेगामापा लिटिल चैंप्स आज लिखेंगे कल की हमारी ब्रांड फिलॉसफी को सही मायनों में दर्शाता है, क्योंकि यह हमारे देश के भविष्य को अपना हुनर संवारने और इस क्षेत्र में एक्सपोजर पाने के लिए एक मंच देता है, जो संगीत में उनके लिए एक असाधारण कॅरियर के द्वारा खोलता है।

आपको बता दें, कि इस शो को एस्सेल विजन प्रोडक्शन्स लिमिटेड (इवीपीएल) और ‘द कॉन्टेंट टीम’ ने मिलकर खूबसूरती के साथ बनाया है। इस शो को मनीष पॉल होस्ट करेंगे। मनीष पॉल ने कहा है कि मैं जीटीवी के साथ जुड़कर, खासतौर से इस शो को होस्ट करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं, जिसने देश के कोने-कोने से चुनकर भारत को बेहतरीन सिंगिंग सेसेशंस दिए हैं।