हार के बौखलाहट से सरपंच प्रत्याशी का अनर्गल प्रलाप

सोहैल रज़ा

जगदलपुर: नगरनार ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विरेंद्र साहनी व नगरनार के निर्वाचित सरपंच लैखन बघेल ने कांग्रेस भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में सरपंच प्रत्याशी रैनू राम बघेल के उन आरोपों का खंड़न करते हुए कहा है कि निर्वाचन आयोग द्वारा जो गणना पत्रक दिया है उसके अनुसार मेरी जीत हुई है।

उसके बाद सरपंच प्रत्याशी रैनुराम बघेल अपनी हार को स्वीकार करने की बजाए मानसिक रूप से बौखला गए और सम्मानीय विधायक रेखचंद जैन पर मतगणना को प्रभावित करने का आरोप लगाया है जबकि मतगणना के दौरान विधायक उस क्षेत्र में नहीं थे और इस दौरान संबंधित सरपंच प्रत्याशी के गणना एजेंट के साथ जनपद व जिला पंचायत के एजेंट भी मौजूद थे।

नवनिर्वाचित सरपंच लैखन बघेल ने रैनूराम बघेल पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि गौण खनिज मद, शौचालय का निर्माण व अन्य मदों का भी जमकर भ्रष्टाचार किया है जिसकी जांच जिला पंचायत द्वारा किए जाने की जानकारी मिली है और दो माह पूर्व से जारी है।

इस मामलों में बूरी तरह से वह लोग फंसे रहे हैं जिससे वे बुरी तरह से बौखलाहट में हैं और मानसिक संतुलन खो चुके हैं इस मामले में बड़ा खुलासा आने वाले समय में होगा। इस दौरान कांग्रेसी नेता जलंधर बघेल, रामेश्वर बिसाई,घनश्याम महापात्र ,विजय दास सहित अन्य उपस्थित थे।