कवर्धा में 71 लाख की लूट, राइस मिल कर्मचारियों की आंख में मिर्ची डालकर हुए फरार

कवर्धा: जिले में आज सुबह राइस मिल कर्मचारियों के साथ 71 लाख की लूट की घटना सामने आई है। दो बाइक सवार लुटेरों ने बिलासपुर जा रहे राइस मिल के कर्मचारियों पर मिर्च पाउडर डालकर 71 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है। वारदात के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने क्षेत्र में चौकसी बढ़ा कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

बदमाश दो अलग-अलग बाइक में थे सवार

कवर्धा जिले के राइस मिल कारोबारी दिलीप अग्रवाल के दो कर्मचारी ₹71 लाख लेकर व्यवसायिक लेनदेन करने बिलासपुर जा रहे थे। इसी बीच पांडातराई थाना क्षेत्र स्थित जंगलपुर गांव के पास कर्मचारियों के आंख में पाउडर डाला और रूपए लुट कर फरार हो गए। दोनों आरोपी अलग-अलग बाइक में राइस मिल कर्मचारियों का पीछा करते हुए आए थे। वारदात के दौरान आरोपी पहले कर्मचारियों की चलती गाड़ी को लात मारी उसके बाद आंख में मिर्ची पाउडर डालकर घटना को अंजाम दिया।

क्षेत्र में घेराबंदी बढ़ा

एसएसपी अनिल सोनी ने बताया कि राइस मिलर दिलीप अग्रवाल के दो कर्मचारी सुबह बिलासपुर जा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उनके आंख में मिर्ची पाउडर डालकर 71 लाख रुपए लूट लिए। घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में घेराबंदी कर गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। एसएसपी ने दावा किया है कि आरोपी जल्द ही पकड़े जाएंगे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023