कांग्रेस MLA ने पत्नी संग बेडरूम में बनाया टिकटॉक वीडियो, अकाउंट हैक और वीडियो हुआ वायरल

  • जमुई एसपी के जनता दरबार में विधायक ने लगाई गुहार
  • जांच के बाद दोषियों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग

पटना / बिहार :

बिहार के एक कांग्रेस विधायक खेल-खेल में मुश्किल में फंस गए. विधायक और उनकी पत्नी का निजी बेडरूम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अब विधायक को अहसास हो रहा है कि इस वीडियो से उनकी छवि खराब हो रही है. उनका आरोप है कि उनके विरोधियों ने पत्नी का मोबाइल हैक कर निजी वीडियो वायरल कर दिया. उनका कहना है कि वीडियो बेहद निजी था. इसकी शिकायत उन्होंने जमुई एसपी के जनता दरबार में भी की.

जिले के सिकंदरा से कांग्रेस के विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी और उनकी पत्नी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. मामले को लेकर विधायक एसपी के जनता दरबार में पहुंच गए और पत्नी का फोन हैक कर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की शिकायत कर दी. चौधरी ने अपनी पत्नी के साथ टिकटॉक वीडियो बनाया था. अब यह वीडियो वायरल हो गया है. इसकी फरियाद लेकर वह एसपी के जनता दरबार में पहुंचे.

विधायक सुधीर कुमार शुक्रवार को खुद एसपी के जनता दरबार में जाकर वीडियो को वायरल करने वाले पर कार्रवाई की मांग की है. सिकंदरा विधायक ने एसपी को आवेदन देते हुए वीडियो वायरल करने की जांच कर दोषी लोगों पर कार्रवाई की मांग की है.

विधायक बंटी चौधरी की मानें तो उन्होंने अपनी पत्नी के साथ टिकटॉक वीडियो बनाया था जो निजी था. लेकिन किसी ने उनकी पत्नी के टिकटॉक अकाउंट को हैक कर उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. विधायक का आरोप है कि वो वीडियो उनका निजी मामला है. उसे सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल कर उनकी छवि खराब की जा रही है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023