कार्तिक आर्यन के कंधे पर सिर रखकर बैठी सारा अली खान, Photo हुई वायरल

कार्तिक आर्यन के कंधे पर सिर रखकर बैठी सारा अली खान, Photo हुई वायरल

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल 2 (Love Aaj Kal 2)’ की तैयारी में लगे हुए हैं. हालांकि फिल्म के अलावा दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचाती है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फोटो हो या वीडियो, देखते ही देखते दोनों सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं. हाल ही में ‘लव आजकल 2 (Love Aaj Kal 2)’ के डायरेक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की, जो कुछ ही पल में सुर्खियों में छा गई. इम्तियाज अली की इस फोटो में सारा अली खान  (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन  (Kartik Aryan) साथ नजर आ रहे हैं. दोनों की यह फोटो देखने में भी काफी प्यारी लग रही है.

सोशल मीडिया पर छाई इस फोटो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) व्हाइट कुर्ते में नजर आ रही हैं. वहीं, कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) फोटो में व्हाइट टी-शर्ट पहने और सिर पर रेड कैप लगाए दिख रहे हैं. फोटो में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन के कंधे पर सिर रखा हुआ है. फोटो में दोनों के लुक के साथ दोनों का अंदाज भी काफी खास लग रहा है.

https://www.instagram.com/p/BzfpUbelL5n/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फोटो को इम्तियाज अली ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा ‘ऑक्सीजन जो फिल्म में सांसें भर सके. बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) फिल्म ‘लव आज कल 2 (Love Aaj Kal 2)’ की शूटिंग के लिए कुछ समय पहले शिमला भी गए थे. इस दौरान दोनों को शिमला की सड़कों पर भी घूमते हुए देखा गया था. हालांकि फिल्म की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आज कल 2’ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल है. इस फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023