किरणमयी नायक को मेसेज कर मुख्यमंत्री व महाधिवक्ता पर अनर्गल टिप्पणी करने का मामले में अमित जोगी के खिलाफ थाने में शिकायत

रायपुर:

कांग्रेस के प्रवक्ता किरणमयी नायक ने जनता कांग्रेस छत्तसीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी के खिलाफ सिविल लाइन थाना में शिकायत की है. नायक ने कहा कि अमित जोगी ने छत्तीसगढ़ के संवैधानिक पदों पर बैठे व्यक्तियों के खिलाफ आपत्ति जनक एवं अनर्गल ब्यानबाजी की है. इसके लिए अपराध दर्ज किए जाए.

किरणमयी नायक ने कहा कि 27 अगस्त को अमित जोगी ने मुख्यमंत्री एवं महाधिवक्ता के ऊपर भद्दा आरोप एवं टिप्पणी करने की शिकायत करती हूं. बुधवार को मेरे मोबाइल पर अमित जोगी के द्वारा अपने मोबाइल नंबर से एक मैसेज 11:59 पर भेजा गया है, जिसमें उन्होंने उनके पिता अजीत जोगी की जाति प्रमाण पत्र को लेकर, मुख्यमंत्री तथा महाधिवक्ता के ऊपर अत्यंत ही भद्दा तथा अनर्गल टिप्पणी किया है.

किरणमयी नायक ने कहा कि इस टिप्पणी को अमित जोगी ने अन्यत्र भी वायरल किया है, जो पढ़ने में अपमान कारक लग रहा है तथा प्रतिष्ठा हानिकारक भी लग रहा है. अमित जोगी के बयान से आमजन में वैमनस्य की भावना उत्पन्न होगी और यह सामाजिक समरसता तथा संवैधानिक पदों पर बैठे व्यक्तियों के प्रति लोगों की आस्था विश्वास इत्यादि को अपूर्णीय क्षति पहुंचाने वाला कदम है. इसलिए अमित जोगी के ऊपर तत्काल आपराधिक प्रकरण दर्ज करते हुए उसे अविलंब गिरफ्तार किया जाए.

किरणमयी नायक ने कहा कि जाति पर हाई पावर कमेटी ने जो निर्णय दिया है, उससे ये बौखला गए हैं, क्योंकि आज इसी कारण अपने पर्सनल मोबाइल नंबर से मेरे मोबाइल नंबर पर बड़ा गंदा मैसेज मुख्यमंत्री और छत्तीसगढ़ के महाधिवक्ता के लिए बहुत आपत्तिजनक टिप्पणी किया गया है, जो शब्दों में कहने के लायक नहीं है. इससे पता चलता है कितनी घटिया मानसिकता की है इसलिए उनके ख़िलाफ एफआईआर दर्ज कराने आई हूं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023