गरियाबंद : जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मी बोली- हर स्थिति में दूर की जाएगी क्षेत्र की समस्या

फारूक मेमन

गरियाबंद : जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मी साहू ने आज अपने जिला पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत आभार प्रदर्शन के लिए क्षेत्र के ग्राम पैड,कुकदा  पहुंचकर वहां के सैकड़ों नागरिकों के बीच अपने निर्वाचन पर आभार प्रदर्शन किया. इस जीत को जनता की जीत बताया इस अवसर पर उन्होंने कहा- ‘वे क्षेत्र के विकास के लिए सदैव प्रयासरत रहेंगी और यथासंभव आप लोगों को विकास कार्य के लिए कहीं भटकना नहीं पड़ेगा ग्रामीणों की समस्याएं अब उनकी समस्या है और वे प्रत्येक समस्याओं के लिए तत्पर रहेंगी यथासंभव स्थानीय स्तर पर जिलाधीश, जिला पंचायत सी.ई.ओ विधायक, सांसद, मंत्री और मुख्यमंत्री तक पहुंचकर क्षेत्र के एक-एक विकास कार्यों को वे प्राथमिकता देगी. ग्रामीणजनों को राहत देना उनका मुख्य उद्देश्य होगा.

इस अवसर पर ग्रामीणो ने समस्या बताते हुआ कहा उनके गांव में पेयजल एवं वृद्धा पेंशन योजना उनकी प्रमुख मांगे हैं. इस अवसर पर प्रमुख रूप से कुकदा से किशोर कुमार साहू उपसरपंच धनेश्वरी ध्रुव सचिव कुमारी मौज ध्रुव रो.सहायक कुमारी हुलेश्वरी, पटवारी तुकेश्वर  मेवालाल साहू, संतोष कुमार, मारकंडे भालचंद्र बंजारे, तिलक राम साहूपोड से सरपंच दयावती कवर बुलाकी, लाल साहू, उपसरपंच अनिल साहू सचिव एवं हुलास टंडन पटवारी उपस्थित थे.

लक्ष्मी साहू ने संबोधित करते हुए जिला पंचायत सदस्य एवं क्षेत्र की कहा कि विजय के पश्चात वे अपना आभार प्रदर्शन कार्यक्रम के रूप में पोडवा कुकदा पहुंची हूँ और वे यहां की एक एक समस्या से वाकिफ़ है और उनका प्रयास होगा कि वे यहां की समस्याओं का निराकरण तत्परता से करें. आज आप लोगों ने जो प्रमुख मांगे मेरे समक्ष रखा है उनमें जो मांगे जिला स्तर का है वह जिला स्तर पर जाकर जल्द पूर्ण कराउगी और जो प्रदेश स्तर की समस्याएं होंगी उसके लिए वे रायपुर पहुंच मंत्री एवं मुख्यमंत्री से भेंट कर इन समस्याओं का निराकरण हेतु पूरा प्रयास करेंगी  उन्हें उम्मीद है कि मुख्यमंत्री उनकी मांगों को प्राथमिकता से पूरा करेंगे उन्हें उम्मीद है कि यथासंभव उनकी समस्याएं का निराकरण होगा कुछ समस्याएं ऐसी है जिसके निराकरण के लिए कुछ समय लगेगा लेकिन वे प्रयास तेजी से प्रारंभ करेंगी इस अवसर पर उन्होंने आम जनों को यह भी बताया कि वे पूरी तौर पर एक-एक समस्याओं के निराकरण करेगी हालांकि व्यवस्थाओं को समुचित ढंग से प्रारंभ करने में अभी कुछ समय उन्होंने जोर देते हुए कहा कि उनका प्रयास होगा कि उनके पूरे क्षेत्र में कांग्रेस को एक नई मजबूती और नई ताकत मिले इसके लिए वे प्रयास करेंगी इस अवसर पर प्रमुख रूप से कुकदा से किशोर कुमार साहू उपसरपंच धनेश्वरी ध्रुव सचिव कुमारी मौज ध्रुव रो. सहायक कुमारी हुलेश्वरी पटवारी तुकेश्वर  मेवालाल साहू पूर्ण से संतोष कुमार मारकंडे भालचंद्र बंजारे तिलक राम साहूपोड से सरपंच दयावती कवर बुलाकी लाल साहू उपसरपंच अनिल साहू सचिव एवं हुलास टंडन पटवारी उपस्थित थे.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023