जॉन अब्राहम ने शेयर किया ‘बाटला हाउस’ का नया पोस्टर

मुंबई:

ऐक्‍टर जॉन अब्राहम एक बार फिर ऐक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। उनकी आने वाली फिल्‍म ‘बाटला हाउस’ जो कि 19 सितंबर 2008 को हुई घटना पर आधारित है, में जॉन संजीव कुमार यादव के रोल में नजर आएंगे। बता दें, संजीव ने ही ऑपरेशन बाटला हाउस की पहल की थी। हाल ही में जॉन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्‍म का एक दिलचस्‍प पोस्‍टर शेयर किया। फिल्‍म का ट्रेलर 10 जुलाई को रिवील किया जाएगा।

https://www.instagram.com/p/BzpAgjgFpGm/?utm_source=ig_web_copy_link

बीते दिनों फिल्‍म का टीजर रिलीज किया गया था। टीजर की शुरुआत वॉइस रिकॉर्डिंग से होती है जिसके बाद गोलियां चलती दिखाई देती हैं। मुठभेड़ के बीच जॉन नजर आते हैं जिसके बाद किसी के ‘स्टॉप’ चिल्लाने की आवाज सुनाई देती है।

इसके बाद जॉन अब्राहम की आवाज में सवाल सुनाई देते हैं ‘उस दिन क्या हुआ बाटला हाउस में? क्या हम गलत थे? क्या मैं गलत था?’ उनके इस वॉइस ओवर के दौरान स्क्रीन पर लिखा दिखता है ‘साल 2008 में कुछ गन शॉट्स ने कई कहानियां बना दीं। 11 साल बाद हम लाए हैं असली कहानी।’

बता दें, यह फिल्‍म हाल ही में उस वक्‍त चर्चा में आई जब 15 अगस्‍त के मौके पर इसके ‘साहो’ और ‘मिशन मंगल’ के साथ क्‍लैश की खबरें आईं। निखिल आडवाणी की इस फिल्‍म में मृणाल ठाकुर, रवि किशन, मनीष चौधरी, प्रकाश राज जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023