तारक मेहता फेम बबीता जी का डांस वीडियो वायरल; सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

मुंबई :

टीवी पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों की पहली पसंद है. टीआरपी की नजर से भी शो की परफॉर्मेंस हिट है. वहीं, शो के मुख्य किरदार जेठालाल का बबीता जी से छुपा हुआ प्यार किसी से छुपा नहीं है. जेठालाल के किरदार में दिलीप जोशी और बबीता जी के किरदार में मुनमुन दत्ता हैं. दोनों की छुपी हुई केमिस्ट्री दर्शकों को खूब भाती भी है. शो में बबीता जी का रोल काफी मॉडर्न है. असल जिंदगी में भी मुनमुन दत्ता काफी मॉडर्न हैं. हाल ही में मुनमुन दत्ता का मॉडर्न अवतार उनके इंस्टाग्राम पर भी देखने को मिला. इस बार मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर शो के सेट से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है.

देखिया वीडियो:-

https://www.instagram.com/tv/B2s1Lz0A2tD/?utm_source=ig_web_copy_link

बीटीएस वीडियो में मुनमुन शो के सेट पर डांस पर्फोर्मेंस की तैयारी कर रही हैं. मुनमुन गोलमाल अगेन के गाने पर थिरक रही हैं. उनके साथ जेठालाल यानी दिलीप जोशी और मिस्टर अय्यर भी डांस वीडियो की तैयारी कर रही हैं. बबीता की परफॉर्मेंस काफी रोमांचक दिख रही है. मुनमुन दत्ता ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, रिसेट गाने के शूट का बीटीएस. मिस्टर अय्यर लाल और सफेद रंग की जैकेट में नजर आ रहे हैं. जबकि दिलीप जोशी ब्राउन कलर की जैकेट में शूटिंग कर रहे हैं.

वहीं दूसरी तरफ चर्चा है कि शो के प्लॉट की बात करें तो शो में जेठालाल की पत्नी दयाबेन की दोबारा वापसी हो सकती है. ये चर्चा काफी तेज है. शो में जेठालाल को अपनी पत्नी दया की याद सता रही है. वो दया को बहुत मिस कर रहे हैं.  शुक्रवार को दिखाए गए एपिसोड में जेठालाल ने गणेशोत्व के रंगारंग कार्यक्रम में दया को बहुत याद किया. उन्होंने दयाबेन की वापसी का हिंट भी दिया.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023