बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर सेक्स रैकेट में शामिल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई। बॉलीवुड के एक कास्टिंग डायरेक्टर की सेक्स रैकेट में शामिल होने की खबरे आ रही हैं। पुलिस ने हाल ही में कास्टिंग डायरेक्टर को सेक्स रैकेट में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि वर्सोवा के पश्चिमी इलाके से उन्होंने एक मेकअप आर्टिस्ट और एक जूनियर अभिनेता को इनके शिकंजे से बचाया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने मंगलवार को नवीन प्रेमलाल आर्य को गिरफ्तार किया है। बता दें पुलिस ने जब उसे पकड़ा तो वह एक कॉफी शॉप में पीड़ितों को 60 हजार रुपए में आगे भेज रहा था। पुलिस ने बताया कि जांच में पहले साक्ष्य जुटाए जाएंगे। जरूरत पड़ने पर देह व्यापार निवारण अधिनियम का एक मुकदमा भी दर्ज किया जा सकता है।

पूछताछ में पुलिस को आरोपी ने इस रैकेट के बारे में जानकारी दी थी। यह सेक्स रैकेट पिछले कुछ महीनों से चल रहा था और इसमें कई मॉडल और बॉलीवुड कलाकारों के नाम शामिल होने की खबर है। वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

नवीन के पास एक पुलिसकर्मी नकली ग्राहक बनकर गया जहां वो फिल्मों में काम करने वाली एक मॉडल और एक आर्टिस्ट को 60 हजार रुपये के बदले भेजने के लिए तैयार हो गया। आरोपी जैसे ही होटल पहुंचा पुलिस ने उसे धर दबोचा। सामाजिक सेवा शाखा के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी संदेश येओले ने बताया कि बचाई गईं दोनों महिलाएं पश्चिम बंगाल की हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023