“ बॉलीवुड की सुपर स्टार ” नकाब में छुपकर लखनऊ घूमी, देखिये तस्वीरें , जानिए वजह

“ बॉलीवुड की सुपर स्टार ” नकाब में छुपकर लखनऊ घूमी, देखिये तस्वीरें , जानिए वजह

लखनऊ:

फिल्म ‘बाला’ की शूटिंग के लिए यामी गौतम भी नवाबों के शहर लखनऊ पहुंच चुकी हैं। इस फिल्म के शूट शेड्यूल के बीच यामी ने आखिरकार एक दिन अपने लिए निकाल ही लिया। इस दिन का उन्होंने भरपूर उपयोग किया और लखनऊ को नजदीक से जाना।

यामी कोशिश करते हैं कि जिस भी शहर में वो जाएं, उसे अच्छी तरह घूमकर पहचानें। लखनऊ में जिस दिन उनका शूट नहीं था, अभिनेत्री लखनऊ की लोकल जगहों और विरासत स्थलों को एक्सप्लोर करने के लिए बिना मेकअप के, सफेद रंग के कपड़ों में रवाना हो गईं। यामी ने अपनी चुनरी को नकाब बना रखा था। वे खुद पर किसी भी तरह का ध्यान आकर्षण नहीं चाहती थीं और तमाम झंझटों से बचने के लिए उन्होंने कोई सिक्योरिटी नहीं ली थी। इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने सार्वजनिक स्थानों में, जो आमतौर पर स्थानीय लोगों और पर्यटकों से भरे होते हैं, पहचाने जाने से बचने के लिए कम से कम मेकअप किया और दुपट्टे से अपने चेहरे को ढंक लिया। काला चश्मा तो नजरों पर था ही।

यामी ने कहा, “अगर मेरा शेड्यूल सहमती दे तो मैं लगभग सभी जगहों को एक्सप्लोर करने के लिए हमेशा उत्सुक रहती हूं। इस बार जब मैं लखनऊ में नॉन स्टॉप शूटिंग कर रही हूं, तो मैं व्यक्तिगत रूप से इस शहर को एक्सप्लोर करना चाहती थी जिसका इतना ऐतिहासिक महत्व है। मैं ऐसी जगहों पर अकेले घूमना ज़्यादा पसंद करती हूं। इसलिए मेरा ये दिन काफी मजेदार रहा और मैंने शहर की कुछ शानदार जगहों को देखा।”

यामी इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ काम कर रही हैं। आयुष्मान के साथ ही उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘विक्की डोनर’ भी की थी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023