मानवता हुई शर्मशार | मध्यप्रदेश के 53 वर्षीय दृष्टिहीन महिला के साथ रेप

भोपाल: मध्यप्रदेश प्रदेश की राजधानी भोपाल में 53 वर्षीय दृष्टिहीन महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है , इससे फिर एक बार मानवता शर्मशार हो गयी हैं ।
मिली जानकारी के मुताबिक महिला भोपाल के शाहपुर इलाके की रहने वाली हैं,पीड़िता महिला एक बैंक कर्मचारी हैं,और वह देख नहीं सकती है.पीड़िता ने बताया कि उनके पति लाकडाउन के कारण राजस्थान में फंसे हुए हैं और यह मामला 16-17 अप्रैल की रात का है।

पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार पीड़िता ने सोते वक्त बालकानी का दरवाजा खुला छोड़ था ,ताकि हवा अन्दर आ सके ईस दौरान रात को करीबन 3 बजे आरोपी बालकानी के जरिए घर में दाखिल हो गया और पीड़िता के लाख मन करने के बावजूद रेप की घटना को अंजाम देकर वहां से छू मंतर हो गया। आरोपी यहीं नहीं रुका और शायद फंसने के भय से पीड़िता का फोन लेकर भाग निकला साथ ही फरार होते समय घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया.

जब पीड़ित ने अपने बचाव के लिए लगातार शोर मचाया ,तब अड़ोस-पड़ोस के लोगों ने दरवाजा बाहर से बंद जानकर खोला, महिला ने पड़ोसियों से अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की बात बताई और पुलिस को तत्काल फोन कर मामले की जानकारी दी.

एसएसपी संजय साहू ने बताया पीड़िता सेकण्ड फ्लोर में रहती हैं और सीढ़ियों से बालकानी लगी हुई है,शायद आरोपी ईन्ही सीढ़ियों के माध्यम से बालकानी में आया होगा और घटना को अंजाम देकर नौ दो ग्यारह हो गया होगा, साथ ही राजस्थान में फंसे पीड़िता के पति को सिरोही डीएम से अनुमति लेकर भोपाल रवाना कर दिया गया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023