रायगढ़ : कलेक्ट्रेट के सामने की आत्मदाह की कोशिश, पुलिस पर लगाया ये आरोप

रायगढ़ : एक ​शख्स ने कलेक्टरेट के सामने गुरुवार को आत्मदाह की कोशिश की है. इस दौरान उसने खुद की चिता सजा दी. चिता में आग लगाने से पहले वहां पुलिस अमला पहुंचा और उसे रोक लिया गया. पीड़ित का आरोप है कि शिकायत करने के बावजूद पुलिस और प्रशासन पर सुनवाई न करने और अनदेखी कर रही है. पीड़ित ने बताया कि जमीन के विवाद के मामले में पुलिस से कई बार शिकायत कर चुका है लेकिन किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई है.

जानकारी के मुताबिक रायगढ़ निवासी सतीश अग्रवाल ने कलेक्टरेट गेट के सामने खुद की चिता सजा ली थी. सतीश का आरोप है कि उसने जमीन विवाद के एक मामले में पुलिस और प्रशासन से कई बार शिकायत की. राजधानी रायपुर तक प्रशासन के चक्कर लगाए, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इसलिए तंग आकर उसने आत्मदाह की कोशिश की. सतीश को चक्रधर पुलिस ने हिरासत में लिया है.

जानिए क्या है मामला :-

सतीश अग्रवाल ने बताया कि जानकी धर्मशाला के पास खरसिया में उसकी बहन का मकान है. आरोप है कि बहन के मकान में लंबे समय से विजय सर्राफ का कब्जा है. कब्जा खाली करवाने वो लंबे समय से प्रशासन के चक्कर लगा रहा है. कई बार शिकायत के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. इतना ही नहीं उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित भी किया जाने लगा, जिससे तंग आकर उसने ये कदम उठाया. चक्रधर पुलिस ने फिलहाल सतीश को अपनी हिरासत में ले लिया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023