रोड एक्सीडेंट में कांग्रेसी नेता की माँ की मौत 4 घायल, बिलासपुर-रायपुर अधूरे फोरलेन पर हुआ हादसा

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर-रायपुर फोरलेन सड़क पर एक बार फिर हादसे की खबर आ रही है। इस हादसे में कांग्रेसी नेता की मां की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी, बड़ा भाई और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक वे शादी समारोह में शामिल होकर रायपुर से बिलासपुर लौट रहे थे।

यह घटना रविवार की सुबह सिमगा में सांकरा के पास हुआ, जहां टायर फटने से सड़क किनारे गाड़ी पलटने से कांग्रेस के पूर्व जिला महामंत्री अंकित गौरेहा की मां मधु गौरेहा अपने बड़े बेटे अभिषेक गौरेहा, अंकित की पत्नी नमिता गौरेहा, नाती आराध्य गौरेहा और आठ महीने के एक बच्चे के साथ पंचायत में सहायक सेक्रेटरी जितेंद्र शुक्ला की भांजी की शादी में शामिल होने रायपुर गए थे। अंकित की मां मधु गौरेहा रिश्ते में जितेंद्र शुक्ला की सास लगती हैं। शादी में शामिल होने के बाद सभी वापस बिलासपुर के लिए निकले थे। गाड़ी अभिषेक चला रहे थे। सिमगा से पांच किमी आगे चारपहिया गाड़ी का टायर फट गया। जिससे वह असुंतलित होते हुए सड़क किनारे जाकर पलट गई।

हादसे में गाड़ी बैठे सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी काे रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने वहां अंकित की मां मधु गौरेहा को मृत घोषित कर दिया। बड़े भाई अभिषेक, अंकित की पत्नी नमिता और भतीजा आराध्य को आईसीयू में भर्ती किया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023