वायरल वॉइस क्लिप को लेकर व्यापारी एकता पैनल के महामंत्री प्रत्याशी राजेश वासवानी ने गोलबाजार थाने मे दर्ज करवाई शिकायत

रायपुर: सोशल मीडिया पर अचानक वायरल हुई वॉइस क्लिप को लेकर व्यापारी एकता पैनल के महामंत्री प्रत्याशी राजेश वासवानी ने गोलबाजार थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

उन्होंने बताया कि यह वॉइस क्लिप चुनाव में उनके पैनल को नुकसान पहुचाने और उनकी छवि खराब करने का प्रयास है। उनके द्वारा की जा रही बातचीत को आधे अधूरे ढंग से नुकसान पहुचाने की मंशा से प्रस्तुत किया गया है जो कि गलत है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मैंने गोलबाजार थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है।

राजेश वासवानी हमारे पैनल के विश्वस्त साथी थे, हैं और रहेंगे

व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने बयान जारी कर बताया,पैनल के महामंत्री प्रत्याशी राजेश वासवानी की छवि खराब करने पुराना व आधा- अधूरा आडियो वाइरल किया जा रहा है।जिसे व्यापार जगत नकारात्मक दृष्टिकोण कह रहा है।इस तरह की विकृत मानसिकता रखने वाले विरोधी दल के प्रत्याशी अपना घर न देखकर एकता पैनल के प्रत्याशियों पर मनगड़ंत आरोप लगा रहे हैं।राजेश वासवानी हमारे पैनल के सम्पूर्ण विश्वस्त साथी थे, हैं और रहेंगे।

क्या है मामला

चैम्बर चुनाव में व्यापारी एकता पैनल के महामंत्री प्रत्याशी राजेश वासवानी की एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई थी जिसमे राजेश वासवानी से पैनल के भूतपूर्व सदस्यों के बारे में बातचीत हो रही थी। पुराने पैनल के बारे में भी बातचीत हुई थी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023