व्यापारी एकता पैनल के पचपेड़ी नाका,मार्बल मार्केट में तूफानी दौरे से बदला चुनावी समीकरण

रायपुर: छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज चुनाव-2021 के मद्देनजर व्यापारी एकता पैनल के संरक्षक श्रीचंद सुंदरानी व पैनल के अध्यक्ष पद प्रत्याशी योगेश अग्रवाल के नेतृत्व में रायपुर संभाग के सभी प्रत्याशियों ने चेंबर चुनाव के प्रचार कार्यक्रम के दौरान राजधानी रायपुर के पचपेड़ी नाका व मार्बल मार्केट क्षेत्र में जबरदस्त प्रचार किया और पैनल के सभी प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने व्यापारियों से समर्थन व आशीर्वाद माँगा। व्यापारी एकता पैनल के प्रत्याशियों ने पचपेड़ी नाका व मार्बल मार्केट की सभी दुकानों का भ्रमण किया।

आज प्रचार के दौरान, पचपेड़ी नाका व मार्बल मार्केट में राजेश मूंदड़ा, मुकेश डेंगवानी, विकास तिवारी, गौरव शुक्ला सहित सभी स्थानीय व्यापारियों ने व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष पद प्रत्याशी योगेश अग्रवाल,महामंत्री प्रत्याशी राजेश वासवानी व कोषाध्यक्ष प्रत्याशी निकेश बरड़िया का ढोल-नगाड़े व आतिशबाजी के बीच फूल-मालाओं से भव्य स्वागत किया।

इसी बीच, पैनल के अध्यक्ष प्रत्याशी अग्रवाल ने सभी व्यापारियों से आगामी चेम्बर चुनाव में व्यापारी एकता पैनल के प्रत्याशियों को प्रचंड बहुमत से जिताने की अपील की। वहीँ सभी स्थानीय व्यापारियों ने इस बार भी व्यापारी एकता पैनल के सभी प्रत्याशियों को प्रचंड बहुमत से विजयी बनानने का आश्वासन दिया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023