RAIPUR | 11वीं की छात्रा ने पीएम मोदी को किया मेल, कहा- अपनी पढ़ाई को लेकर बहुत डिप्रेशन में हूं, मुझे कहीं से नहीं मिल रही मदद

रायपुर: प्रिय प्रधानमंत्री जी, हम स्कूल बदलने के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं हैं। 11वीं में मैंने जो विषय लिया था वह मेरे पास के किसी भी विद्यालय में नहीं है। इसलिए मैं अपनी पढ़ाई को लेकर डिप्रेशन में हूं क्योंकि मुझे समझ नहीं आ रही है कि मैं कहां से पढ़ूं। छत्तीसगढ़ की 11वीं क्लास की छात्रा मुस्कान शर्मा ने ये बातें पीएम मोदी को संबोधित करते हुए कही हैं। छात्रा ने बताया है कि जिस स्कूल में वह पढ़ रही थी वह अचानक ही बंद कर दिया गया, जिससे उसकी पढ़ाई प्रभावित हो रही है।

रायपुर की रहने वाली छात्रा मुस्कान शर्मा ने पूरे मामले में एक मेल किया है। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी और प्रधानमंत्री कार्यालय को संबोधित करते हुए अपनी बात रखी है। छात्रा ने बताया कि श्री रावतपुरा सरकार इंटरनेशनल स्कूल, धनेली को बिना किसी सूचना के बंद कर दिया गया है। उन्होंने लिखा, डियर प्राइम मिनिस्टर, हम स्कूल बदलने के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं हैं। 11वीं कक्षा में मैंने जो विषय लिया है वह मेरे आस-पास के स्कूल में नहीं है। मेरे पिता घर से बाहर नहीं जा पा रहे हैं, उन्हें मेडिकल प्रॉब्लम है, हम आज के समय में दूसरे किसी स्कूल में जाने की स्थिति में नहीं हैं।

छात्रा मुस्कान शर्मा ने आगे बताया, हम आर्थिक रूप से सक्षम नहीं हैं। मैं बेहद डिप्रेशन में हूं क्योंकि मुझे अपनी पढ़ाई की चिंता हो रही है। मुझे समझ नहीं आ रही है कि मैं कहां से पढ़ूं। टीसी लेने के बाद मुझे रजिस्ट्रेशन के सत्यापन के लिए भुवनेश्वर वापस जाना होगा, जिसके लिए मैं तैयार नहीं हूं, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि कौन मेरी मदद करेगा। इस कोरोना संकट में स्कूल कोई जिम्मेदारी नहीं ले रहा है और मदद भी नहीं दे रहा है।

छात्रा ने पीएम मोदी से गुहार लगाते हुए कहा कि कृपया मेरी मदद करें मैं काफी ब्राइट स्टूडेंट हूं और अपने उज्ज्वल भविष्य के लिए पढ़ाई करना चाहती हूं, लेकिन मुझे इस स्थिति में कोई मदद नहीं मिल रही है। इसके बाद छात्रा मुस्कान शर्मा ने अपना एड्रेस, मोबाइल नंबर समेत पूरी डिटेल्स दी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023