Kawardha | कोरोना काॅल सेंटर में काम कर रहे 14 शिक्षक हुए संक्रमित, संक्रमण की खबर के बाद हड़कंप मचा हुआ है, जानिए शिक्षकों ने प्रशासन पर क्या लगाए आरोप

कवर्धा: जिले के आइसोलेशन काॅल सेंटर में काम कर रहे 14 शिक्षक एक साथ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस खबर के बाद शिक्षक बिरादरी में हड़कंप मच गया है। आपको बता दें कि कलेक्टर ने आठ मई से 2 सौ से अधिक शिक्षकों की डयूटी आइसोलेशन सेंटर यूथ भवन में लगाई है।

सभी शिक्षक तीन अलग-अलग शिफट में सुबह 8 से दोपहर 2 बजे, फिर 2 बजे से 8 बजे तक और रात्रि 8 बजे से सुबह 8 बजे तक काम कर रहे हैं। सुबह की शिफट मंे 70-70 शिक्षकों की डयूटी है। वहीं रात्रि में 10 शिक्षकों की डयूटी 12 घंटे के लिए लगाई जा रही है। ये सभी शिक्षक अपने मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर प्रतिदिन आइसोलेशन सेंटर में डयूटी करने आते हैं। यहां शिक्षकगण जिलेभर के होम आइसोलेट कोरोना संक्रमितों को कॉल करके अद्यतन स्थिति की जानकारी लेते हैं।

छत्तीसगढ टीचर्स एसोसएशन के पदाधिकारियों ने इस बात पर रोष जताते हुए कहा है कि शिक्षक इस काम को घर से ही संपादित कर सकते हैं। वे होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों से प्रतिदिन की सूची व्हाटसअप या फोन से जुटा सकते हैं। शिक्षक अपने घर मे रहकर ही बात करके प्रशासन को प्रतिदिन रिपोर्ट दे सकते हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023