BILASPUR | 17 साल की नाबालिग ने पार्षद पुत्र से प्रताड़ित होकर की आत्महत्या, परिजनों का आदेश सुसाइड की धमकी देता था आरोपी, तीन महीने बाद दर्ज हुआ मामला

बिलासपुर: न्यायधानी के कोटा थाना क्षेत्र के धौंराभाठा में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी ने पार्षद पुत्र की प्रताड़ना से आत्महत्या कर ली। किशोरी को मोहल्ले के पार्षद का बेटा मिलने के लिए बुलाता था। किशोरी मना करती तो युवक उसे जहर खाकर आत्महत्या करने की धमकी देता था। इससे किशोरी परेशान रहती थी। किशोरी ने तीन महीने पहले जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली। मामले में परिजन की शिकायत पर कोटा पुलिस ने जांच के बाद युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है।

कोटा क्षेत्र के धौराभाठा में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी ने 17 जनवरी को अपने घर में जहर सेवन कर तीनलिया था। तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर सिम्स पहुंचे। यहां तबीयत में सुधार नहीं होने पर स्वजन उसे लेकर निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल में उपचार के दौरान किशोरी की मौत हो गई। घटना की सूचना पर सरकंडा पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। परिजन ने बताया कि नाबालिग को मोहल्ले में रहने वाला नवीन पालके आए दिन परेशान करता था। वह नाबालिग को अकेले में मिलने के लिए बुलाता था। किशोरी के मना करने पर वह आत्महत्या कर लेने की धमकियां देता था। इससे किशोरी परेशान रहती थी। युवक की प्रताड़ना से परेशान होकर उसने जहर सेवन किया था। जांच के बाद कोटा पुलिस ने युवक नवीन पालके के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है।

कार्रवाई नहीं होने पर परिजनों ने की थी एसपी जनदर्शन में शिकायत
मामले में आरोपित युवक के खिलाफ पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही थी। इस पर किशोरी के परिजन बीते दिनों एसपी जनदर्शन में पहुंचे थे। परिजन ने आरोप लगाया कि आरोपित पार्षद का बेटा है। इसके कारण पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। परिजन ने एसपी पारुल माथुर से मुलाकात कर घटना की जानकारी दी थी। साथ ही आरोपित युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद कोटा पुलिस ने परिजन का बयान दर्ज कर मामले में आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की है। आरोपी युवक के पिता पूर्व पार्षद है और उसकी माँ वर्तमान पार्षद है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023