RAIPUR | 19 साल की लड़की ने 5वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, प्रेमी हुआ फरार, पुलिस हत्या के एंगल की भी जांच कर रही है

रायपुर: कचना इलाके में एक 19 साल की लड़की से अपने घर की 5वीं मंजिल की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली। इस मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें युवती सिर के बल जमीन पर गिरी। युवती को अम्बेडकर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामला खम्हारडीह थाना का है।

मिली जानकारी के अनुसार लड़की का नाम रेशमा बना है। बताया जा रहा है कि वह अरबाज नाम के लड़के से प्यार करती थी। लड़की के घरवाले इस संबंध से खुश नहीं थे। कुछ दिनों पहले ही रेशमा का अरबाज से विवाद हुआ था, जिसके बाद वह डिप्रेशन में चली गयी थी। बुधवार को युवती छत पर गयी और कूद गयीं युवती को अस्पताल ले जा रहे युवकों ने घर पर खबर दी। परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो बेटी की जान जा चुकी थी।

पुलिस को युवती के मोबाइल पर सुसाइड मैसेज मिला है। जिसमें लिखा है- सॉरी मम्मी-पापा, मैं आप सभी से बेहद प्यार करती हूं, मैं अरबाज से भी प्यार करती हूं। मेरी वजह से किसी को तकलीफ न हो, इसलिए अब मैं जान दे रही हूं। हो सके तो मुझे माफ कर देना।

पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कहीं युवती को किसी ने छत से धक्का तो नहीं दिया। जिस इमारत पर ये हादसा हुआ, वहां रहने वालों के बयान भी लिए जा रहे हैं। दूसरी तरफ युवती ने जिस युवक से प्रेम संबंध की जिक्र अपने सुसाइड मैसेज में किया है वो भी फरार है। पुलिस को अब उस फरार प्रेमी की भी तलाश है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023