BALODABAZAR | 2 ट्रकों में हुई टक्कर, 1 ड्राइवर को नहीं मिला भागने का मौका, धधकती आग में ही बन गयी समाधि

बलौदाबाजार: दो तेज स्पीड से आ रहे ट्रकों के बीच भीषण टक्कर हो गयी है। टक्क्र इतनी भयानक थी कि एक ट्रक में आग लग गयी और उसके परखच्चे उड़ गए। ट्रक के ड्राइवर को भागने का मौका ही नहीं मिल पाया और धधकती आग में ही जल गया। वहीं दूसरा ड्राइवर मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गयी है। मामला पलारी थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार एक ट्रक प्रकाश इंडस्ट्री चांपा का है। जिसमें कच्चा लोहा भरकर रायपुर लाया जा रहा है। कोदवा के पास एक अन्य ट्रक से उसकी टक्कर हो गयी। हादसे के बाद ट्रक में इतनी तेजी से आग लगी कि ड्राइवर कुछ ही सेकेंड में जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि हादसा रात में लगभग 2 बजे हुए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आग बुझाने के लिए फायरकर्मियों को बुलाया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

थाना प्रभारी ने बताया कि दूसरे बाक्साइट भरा हुआ थ। ट्रक ने दूसरे ट्रक को पीछे से टक्कर मारी जिससे एक ट्रक का सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं बैटरी में स्पार्किंग की वजह से तुरंत तेजी से आग लग गई और ड्राइवर ट्रक से बाहर नहीं निकल पाया। मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। मृतक का नाम कृष्ण कुमार वर्मा पिता अभयराज बताया जा रहा है। वह एमपी के सीधी का रहने वाला था और कंपनी में दो साल से ट्रक चला रहा था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023