KORBA | 32 की शादीशुदा महिला को 14 साल के नाबालिग से हुआ प्यार, फिर उसकी शर्मनाक करतूत ने पहुंचाया जेल

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर 32 साल की एक शादीशुदा महिला ने 14 साल के नाबालिग से दैहिक शोषण किया। महिला प्यार में इस कदर दीवानी हुई कि वह नाबालिग को लेकर फरार हो गई। मामला कोरबा जिले के मानिकपुर चैकी क्षेत्र का है, जिसकी चर्चा पूरे जिले में हो रही है।

असल में, दो बच्चों की मां को नाबालिग से इस कदर मुहब्बत हुई, कि वह उसे लेकर फरार हो गई। बच्चे के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों को जांजगीर से बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने महिला के खिलाफ पाॅक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

दुष्कर्म से जुड़े अधिकतर मामलों में आपने युवक या फिर किसी पुरुष के खिलाफ ही कार्रवाई की बात सुनी होगी, लेकिन कोरबा जिले के मानिकपुर चैकी में एक महिला के खिलाफ पुलिस ने पाॅक्सो एक्ट का अपराध दर्ज किया है, शासकीय नौकरी में पदस्थ व्यक्ति की पत्नी और दो बच्चों की मां को एक 14 वर्षीय नाबालिग से इस कदर मुहब्बत हो जाती है, कि बिना कुछ सोचे-समझे नाबालिग को लेकर घर से भाग गई। परिजनों के माध्यम से पुलिस को जब यह बात पता चला, तब दोनों की खोजबीन शुरु की हुई।

इस दौरान दोनों की मौजूदगी जांजगीर जिला स्थित नवागढ़ में नाबालिग के मामा के घर में होने का पता चला पुलिस की टीम तत्काल मौके के लिए रवाना हुई और दोनों को बरामद कर लिया। चैकी प्रभारी मानिकपुर अशोक पांडेय ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने महिला के खिलाफ पाॅक्सो एक्ट के साथ ही अन्य धाराओं के तहत अपराध कायम किया है कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल दाखिल कर दिया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023