CHHATTISGARH | इस जिले में 35 पुलिस जवान एक साथ मिले कोरोना पॉजेटिव – कलेक्टर ने बुलायी इमरजेंसी मीटिंग

राजनांदगांव : कोरोना से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। एक साथ जिले में 35 पुलिस जवान कोरोना पॉजेटिव मिले हैं। इस खबर के बाद विभाग में हड़कंप मच गया, वहीं कलेक्टर ने विभाग की उच्च स्तरीय बैठक ली, वहीं पीटीएस राजनांदगांव को कंटेनमेंट जोन घोषित करने का निर्देश दिया। जिन जवानों को कोरोना संक्रमित पाया गया है, वो सभी बाहर से आये हुए थे। आपको बता दें कि कल ही कोरोना संक्रमण कम होने के बाद जिले को कंप्लीट अनलॉक किया गया था।

कलेक्टर के निर्देश के बाद पीटीएस को फिलहाल सील कर दिया गया है। कलेक्टर ने बड़ी संख्या में पुलिस जवान के कोरोना पॉजेटिव पाये जाने की खबर चिंता जतायी है। जानकारी के मुताबिक ये सभी जवान सुकमा, कोंडागांव एवं कबीरधाम से आये हैं। सभी संदिग्ध जवानों को भी निगरानी में रखें एवं स्टाफ सहित सभी का कोविड-19 परीक्षण करवाएं। उन्होंने जवानों का कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को ध्यान में रखते हुए नागरिकों से सावधानी बरतने की अपील की है। स्वास्थ्य की सुरक्षा सर्वोपरि है। अपने एवं अपने परिजनों की सुरक्षा के लिए कोविड एप्रोप्रियेट बिहेवियर मास्क लगाने, हाथों को बार-बार धोने एवं सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023