BILASPUR | स्काई अस्पताल के संचालक डॉ प्रवीण अग्रवाल के अपरहण के 5 आरोपी गिरफ्तार, कोरोना काल की कमाई में हिस्सा न देने से थे नाराज

बिलासपुर: स्काई अस्पताल के संचालक डॉ प्रवीण अग्रवाल के अपहरण के मामले में पुलिस ने 5 अपहरणकर्ताओं को उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों की पकड़ने बिलासपुर से मुरादाबाद गयी हुई थी। गिरफ्तार आरोपियों में हास्पिटल में ही पूर्व में काम करने दो डॉक्टर, एक टेक्नीशियन व उनके दो अन्य साथी शामिल थे। आरोपियों के पास से बैंक के चेक और स्टाम्प बरामद किए गए हैं।

दरअसल डॉ प्रवीण अग्रवाल के परिजनों ने अपहरण के बाद से ही मुरादाबाद में रहने वाले और हॉस्टिपल में पहले काम कर चुके डॉक्टर शैलेन्द्र मसीह और डॉक्टर मोहम्मद आरिफ पर शक जताया था। डॉ प्रवीण से उनका पैसो के लेन देन को ले कर विवाद चल रहा था। पुलिस ने जब हास्पिटल का सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो अस्पताल में काम करने वाली एक नर्स ने गाड़ी पार्क करने आने वाले किडनैपर की पहचान अस्पताल में ही पूर्व में काम करने वाले डॉक्टर के रूप में कर ली थी।

पुलिस ने सुराग मिलने के बाद आरोपी डॉक्टरों का नम्बर ले कर आईएमईआई डिटेल निकाला जिसमें यह बात सामने आई कि दो आरोपियों ने उसी आईएमईआई की ड्युअल सिम वाले मोबाईल में बिलासपुर आ कर यूपी का नम्बर ऐक्टिवेट किया है। उनका पुराना नंबर तो चालू ही था पर एक नम्बर पेंड्रा मे व एक बाद में नागपुर में बंद हो गया। जिसके बाद पुलिस का शक पुख्ता हो गया।

आरोपियो की गिरफ्तारी सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र वैष्णव के नेतृत्व में 3 और पुलिसकर्मियों की टीम आरोपियो का पीछा करते हुए मुरादाबाद पहुँच गई। पुलिस ने सबसे पहले पूर्व टेक्नीशियन फिरोज को पकड़ा और उसके बाद सभी आरोपी पकड़े गए।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023