BALODABAZAR | टैंट व्यापारी के घर 5 लाख की लूट, 5 नकाबपोश ने कट्टे की नोक पर डकैती की, महिला पर किया हमला

बलौदाबाजार: 5 नकाबपोश बदमाशों ने एक टैंट व्यापारी के यहां कट्टे की नोक पर डकैती की। बताया जा रहा है कि व्यापारी के घर पांच लाख नगदी सहित सोने चांदी की ज्वेलरी की लूट हो गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार बलौदा थाना क्षेत्र के भाठागांव की है। पीड़ित संतोष कौशले एक टैंट व्यापारी है। शुक्रवार की रात में एक कार्यक्रम में टैंट का काम करके संतोष अपने घर लौटा था। परिवार के साथ खाना खाने के बाद सभी अपने अपने कमरे में सोने के लिए चले गए थे। रात करीब डेढ़ बजे के बीच कुछ लोग उनके घर का गेट खटखटाने लगे। आवाज सुनकर जब संतोष ने खिड़की खोली तो एक व्यक्ति उस पर कट्टा तान दिया और दरवाजे को खोलने कहा। दरवाजा खोलने के बाद नकाबपोश पांच आरोपी अंदर आये, सभी वे हाथों में कट्टा और चाकू था।

आरोपियों में घर में मौजूद महिलाओं पर कट्टा चाकू अड़ाकर जान से मारने की धमकी दी और घर में रखे अलमारी के बारे में पूछने लगे। इनमे से दो डकैत अलमारी की चाबी छीनकर उसमें रखा 5 लाख 29 हजार और सोने चांदी के जेवरात अपने पास रख लिए। इसके बाद महिलाओं को उनके पहने हुए जेवरात भी मांग लिए। साथ ही किसी को बताने पर पूरे परिवार को गोली मारने की धमकी भी दी। डकैत की इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी जाते वक़्त घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे का पीवीआर भी अपने साथ ले गए।

फिलहाल इस घटना के बाद पीड़ित परिवार ने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023