Controversy | ऐक्‍ट्रेस प्रियमण‍ि की शादी पर नया विवाद शुरू, मुस्‍तफा की पूर्व पत्‍नी ने कोर्ट में ठोका दावा

नई दिल्ली: साउथ इंडियन फिल्‍मों की ऐक्‍ट्रेस प्रियमण‍ि की शादी पर नया विवाद शुरू हो गया है। प्रियमण‍ि ने 2017 में मुस्‍तफा राज से शादी की थी। इस शादी को मुस्‍तफा की पहली पत्‍नी आयशा ने कोर्ट में चैलेंज किया है। आयशा का दावा है कि मुस्‍तफा और प्रियमण‍ि की शादी ‘अवैध’ है। ऐसा इसलिए कि वह मुस्‍तफा की पहली पत्‍नी हैं और दूसरी शादी से पहले उनका और मुस्‍तफा का अभी तक कानूनी तौर पर तलाक नहीं हुआ है।

आयशा का दावा- मुस्‍तफा अब भी मेरा पति
मुस्‍तफा और आयशा के दो बच्‍चे भी हैं। आयशा ने मुस्‍तफा पर तलाक के साथ ही घरेलू हिंसा के गंभीर आरोपों में भी मुकदमा दर्ज करवाया है। दोनों की मामले मजिस्‍ट्रेट कोर्ट में हैं। प्रियमण‍ि साउथ इंडियन फिल्‍मों की सुपरस्‍टार हैं। उनका बॉलिवुड से भी एक कनेक्‍शन है। वह विद्या बालन की कजिन हैं। जब इस बारे में ‘ईटाइम्‍स’ ने आयशा से बात की तो उन्‍होंने इन रिपोर्ट्स को सही बताया। आयशा ने इस पूरे मामले पर कहा, ‘मुस्‍तफा अभी भी कानूनी रूप से मेरा पति है। जब उसने प्रियमण‍ि से शादी की थी, तब हमने तलाक के लिए अर्जी भी नहीं दी थी। उसने कोर्ट में यह कहा कि वह बैचलर है।’

मुस्‍तफा बोले- वह बस वसूली करना चाहती है
दूसरी ओर, जब मुस्‍तफा से संपर्क किया गया तो उन्‍होंने इस बारे में कुछ कहने से इनकार कर दिया। हालांकि, उन्‍होंने यह जरूर कहा कि उनके ख‍िलाफ लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद हैं। मुस्‍तफा कहते हैं, ‘मुझ पर जो भी चार्जेज लगाए गए हैं, वह सब झूठ हैं। मैं आयशा को नियमित तौर पर बच्‍चों की परवरिश के लिए पैसे दे रहा हूं। वह बस मुझसे पैसे वसूलना चाहती है।

ये भी पढ़ें :-   BIRTHDAY SPL | 15 साल की उम्र में बेबो को हुआ था पहली बार प्यार, मां को जब पता चला तो ये दी थी सजा

मुस्‍तफा बोले- 2013 में हो गया था तलाक
मुस्‍तफा ने आगे बताया कि आयशा और वह साल 2010 से ही अलग-अलग रह रहे हैं और 2013 में दोनों ने तलाक ले ल‍िया था। वह कहते हैं, ‘मेरी और प्रियमण‍ि की शादी 2017 में हुई, आयशा इतने दिनों से चुप क्‍यों थीं?’ जबकि आयशा ने बीते करीब 4 साल से अपनी चुप्‍पी पर कहा कि मुस्‍तफा ने इस दौरान उनका इस्‍तेमाल किया है।

आयशा ने बताया क्‍यों थीं अब तक चुप
आयशा कहती हैं, ‘दो बच्‍चों की मां होने के नाते आप क्‍या कर सकते हैं? आप इसे शांति से निपटाना चाहते हैं, लेकिन जब चीजें ठीक नहीं हो रही होती हैं तो आप आगे कदम बढ़ाते हैं, क्‍योंकि आप यह सब खोना नहीं चाहते हैं। मैं इसलिए चुप थी और अब वह मेरी चुप्‍पी का इस तरह इस्‍तेमाल कर रहे हैं।’

मुस्‍तफा के वकील ने भी की पुष्‍ट‍ि
रिपोर्ट में कहा गया है कि मुस्‍तफा ने बार-बार इस बात पर जोर दिया कि ऐसी खबरें न छापी जाएं। जबकि उनकी वकील पूर्ण‍िमा भाटिया ने इस बात की पुष्‍ट‍ि की है कि आयशा ने कोर्ट में मुस्‍तफा और प्रियमण‍ि की शादी को चैलेंज किया है। आयशा ने क्र‍िमिनल केस दर्ज करवाया है। पूर्ण‍िमा कहती हैं, ‘हां, मैं मुस्‍तफा का केस देख रही थी। अभी भी मैं आध‍िकारिक तौर पर यह केस देख रही हूं। यह केस अभी पेंडिंग है। हालांकि, मुझे नहीं पता कि मैं आगे इस केस पर रहूंगी या नहीं।’ पूर्ण‍िमा यदि केस छोड़ती हैं तो जाहिर तौर पर मुस्‍तफा अब केस के लिए नया वकील ढूंढ़ेंगे।

  • Mats Advt