आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट शुरू, पूछताछ के लिए बेंगलुरु से बुलाया दोस्त, सुरक्षा में लापरवाही बरतती दिखी पुलिस

दिल्ली: श्रद्धा वालकर हत्याकांड में अभी तक पुलिस को कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है। श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब का पॉलीग्राफिक टेस्ट आज हो सकता है। फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) में प्रक्रिया पूरी हो गई है। आरोपी आफताब चार दिन की पुलिस हिरासत पर है।

दिल्ली पुलिस की टीम आफताब को लेकर एफएसएल ऑफिस पहुंच गई है। वहां श्रद्धा हत्याकांड उसका पॉलीग्राफ टेस्ट शुरू हो गया है।

श्रद्धा हत्या मामला के तार बेंगलुरु से जुड़ गए हैं। पुलिस ने एक दोस्त को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया। दिल्ली पुलिस अन्य लोगों को भी नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुला रही है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार श्रद्धा का सिर मिलने की संभावना लगभग खत्म हो गई हैं। जबड़े का जो हिस्सा मिला है उसमें सिर्फ दांत मिले हैं। पुलिस अधिकारियों को आशंका है कि श्रद्धा के सिर को जंगली जानवर खा गए हैं।

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को महरौली पुलिस स्टेशन से बाहर लाया गया है। उसे गाड़ी से ले जाया जा रहा है। आज उसका पॉलीग्राफ टेस्ट होगा।

दिल्ली पुलिस आरोपी आफताब की सुरक्षा में लापरवाही बरतती दिखी। पुलिस आरोपी का पॉलिग्राफी टेस्ट कराने के लिए मंगलवार को एफएसएल के कार्यालय ले गई थी। वायरल वीडियो में कार्यालय से पहले पुलिसकर्मी निकलते दिख रहे हैं। फिर स्टाइल में आफताब हाथ पर हाथ रखकर निकलता है, लेकिन कोई भी पुलिसकर्मी उसे पकड़कर ले जाते हुए नजर नहीं आ रहा।

आरोपी आफताब के पॉलीग्राफी टेस्ट का मुख्य सत्र आज होगा। इससे पहले की प्रक्रिया पूरी हो गई है। पुलिस को उम्मीद है कि पॉलीग्राफ टेस्ट से आरोपी से सच उगलवाने में मदद मिलेगी।

श्रद्धा वालकर हत्याकांड में अभी तक पुलिस को कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है। दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब का पॉलीग्राफिक टेस्ट कराने के लिए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) में प्रक्रिया पूरी हो गई है। कोर्ट ने आरोपी आफताब की पुलिस हिरासत अगले चार दिन के लिए बढ़ा दी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023