43 घंटे बाद चित्रकूट जलप्रपात में डूबे युवक का शव हुआ बरामद

राकेश पांडे | जगदलपुर: चित्रकूट जलप्रपात में दोदिन पहले नहाने के दौरान उत्तरप्रदेश निवासी अनुराग यादव डूब गया था, जिसकी सूचना मिलने के बाद से लोहंडीगुड़ा थाना प्रभारी, एसडीआरएफ व बाढ़ बचाव दल के द्वारा अनवरत डूबे युवक की तलाश करती रही,  43 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार आज दोपहर में युवक के शव को जलप्रपात के निचे से एसडीआरएफ व बाढ़ बचाव टीम ने खोज निकाला।

चित्रकूट जलप्रपात में दो दिन पहले अनुराग यादव अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ घूमने आया हुआ था, इस दौरान वह नीचे की ओर चला गया, जहां पहले से मौजूद अन्य पर्यटकों के साथ ही परिजनों ने उसे नदी में जाने से मना किया, लेकिन अनुराग ने कहा कि उसे तैरना आता है, इसके बाद वह फिसलकर गिर भी गया, जिस पर अन्य लोगो ने फिर मना किया, लेकिन सभी के बातों को अनसुना करते हुए पानी मे उतरने के बाद पानी में गायब हो गया।

युवक के डूबने की जानकारी परिजनों के साथ ही अन्य पर्यटकों ने पुलिस को दी, जिसके बाद लोहंडीगुड़ा थाना प्रभारी टामेश्वर चौहान नगर सेना सेनानी एस.मार्बल की एसडीआरएफ टीम व बाढ़ बचाव टीम ने 43घंटे की कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार शव को जलप्रपात के नीचे से खोज निकाला।
टीम का कहना है कि युवक का शव पानी के अंदर भंवर में फंसने के बाद जलप्रपात के नीचे आ गया था, जहां से बचाव टीम ने शव को बाहर निकाला।
 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023