CRICKET | धोनी के बाद कौन संभालेगा चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी, रविन्द्र जडेजा के जवाब के बाद मचेगा बवाल, डिलीट किया Tweet

नई दिल्ली: स्टार क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। धोनी अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में ही खेलते नजर आते हैं। धोनी को लेकर ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह उनके करियर का आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है, ऐसे में फैन्स के मन में इस बात को लेकर काफी उत्सुकता है कि धोनी के बाद सीएसके की कमान किसके हाथों में जाएगी। सीएसके फैन ने ट्विटर पर जब इसको लेकर सवाल किया, तो रविंद्र जडेजा ने ऐसा जवाब दिया, जिसको लेकर बवाल कट गया।

सीएसके फैन्स आर्मी ट्विटर अकाउंट से सवाल किया गया कि धोनी के बाद आप सीएसके के कप्तान के रूप में आपकी पसंद कौन होगा? इस पर जवाब देते हुए रविंद्र जडेजा ने ’8’ लिखा, दरअसल आठ जडेजा का जर्सी नंबर है। जडेजा ने इनडायरेक्ट तरीके से कहा कि सीएसके के अगले कप्तान वह होंगे। इसको लेकर जब फैन्स खूब कमेंट्स करने लगे, तो जडेजा ने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया।

जडेजा के इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। जडेजा सीएसके की ओर से लंबे समय से खेल रहे हैं। धोनी और सुरेश रैना दोनों ने पिछले साल आईपीएल से ठीक पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। धोनी ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच जुलाई 2019 में खेला था, जो वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच था और भारत को उसमें न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023