VIRAL VIDEO | होटल मैनेजमेंट का कोर्स करने के बाद दो युवाआंे ने खोली चाट-गोलगप्पे की दुकान, सूट-बूट पहनकर करते हैं सर्व, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

पटियाला: अक्सर हमने उन्हीं को सूट-बूट में देखा है, जो बड़ी कंपनी में ऑफिस जाते हैं या फिर बड़े बिजनेसमैन होते हैं। क्या आपने सड़क किनारे ठेला लगाने वाले किसी दुकानदार को सूट-बूट में देखा? अगर नहीं तो चलिए हम आपको एक ऐसा नजारा दिखाते हैं, जिसके बाद आपकी सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाएगी। दो युवा लड़के अपना करियर बनाने के लिए जी-तोड़ मेहनत करते हैं, लेकिन उन्हें बाद में ऐसा महसूस होता है कि उनका खुद का बिजनेस होना चाहिए। इस वजह से वह सड़क किनारे सूट-बूट के साथ अपनी दुकान खोल लेते हैं।

22 साल के दो युवा लड़कों ने ठेले पर खोली दुकान
जी हां, हम बात कर रहे हैं 22 साल के दो युवा लड़कों की, जिन्होंने सड़क के किनारे अपनी दुकान पटियाला में खोली है। उन्होंने बताया कि सबसे पहले काम की शुरुआत चाय बेचने से की थी। धीरे-धीरे बिजनेस को बड़ा किया और अब टिक्की-गोलगप्पे बेच रहे हैं। दोनों ही लड़कों ने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया और फिर डोमिनोज में अपने करियर शुरुआत की, लेकिन बाद में पर्सनल सेविंग से अपना बिजनेस शुरू करने के बारे में सोचा। घर पर बिना बताए, दोनों ने अपना काम शुरू कर दिया।

सूट-बूट पहनकर बेचते हैं टिक्की-गोलगप्पे
हालांकि, कोविड पीरियड में उनका काम रुक गया था, लेकिन चाय बेचना जारी रखा। हैरी ने बताया कि उन्होंने दिन-रात मेहनत की, रात को दो-ढाई बजे तक बर्तन भी धुले। फिलहाल, अब दोनों सड़क किनारे टिक्की-गोलगप्पे बेच रहे हैं और रोज लोगों को अच्छा फूड परोस रहे हैं। ठेले पर खाने वालों की काफी भीड़ होती है। यूट्यूब पर इस वीडियो को हैरी उप्पल नाम के चौनल पर अपलोड किया गया है। अब तक करीब 6 लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा है। 21 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया।