IPL 2021 | आउट होने के बाद कुर्सी को मारा था बल्ला, मैच रेफरी ने कोहली को लगाई जमकर फटकार, देखें VIDEO

नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में आउट होने के बाद कप्तान विराट कोहली काफी गुस्से में आ गए थे। जिसके बाद आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन का उन्हें दोषी पाया गया। मैच रेफरी वी. नारायण कुट्टी ने विराट कोहली को जमकर फटकार लगायी है।

मिली जानकारी के अनुसार कोहली को आईपीएल की आचार संहिता की धारा 2.2 के तहत लेवल 1 का दोषी माना गया है। इस नियम के तहत क्रिकेट के उपकरण, मैदान के सामान को नुकसान पहुंचाने वाले मामले आते हैं। कोहली ने डग आउट पर रखी कुर्सी पर तेजी से बल्ला मारा था। उनका यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

इस मैच में कोहली ने 29 गेंद में 33 रन बनाए थे। कोहली को जेसन होल्डर ने कैच आउट कराया था। इस मैच में कोहली ने काफी धीमी पारी खेली थी। जब कोहली का कैच विजय शंकर ने पकड़ लिया तो वह मैदान से बाहर हो गए और काफी गुस्से में नजर आए। उस वक्त कोहली ने कुर्सी पर जोरदार बैट मारा था।

आपको बता दें कि 2016 में भी आईपीएल के एक मैच के दौरान ऐसा मामला आया था। जब राॅयल चैलेंजर्स बेंगुलरू और कोलकाता नाइट राइडर्स के मुकाबले में कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर ने भी अपना आपा खो दिया था। कोलकाता इस मैच को 5 विकेट से जीत गया था। पर गंभीर ने डगआउट में कुर्सी पर जमकर अपना पैर मारा था। तब मैच रेफरी ने गंभीर पर मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया था।

ये भी पढ़ें :-   CRICKET | क्रिकेट को इस खिलाड़ी ने किया शर्मसार, बाल शोषण के आरोप में कोर्ट में पेश, फोन पर मिली बच्चों की अश्लील तस्वीरें