Akash Vijayvargiya Case : दिग्विजय सिंह का PM Modi पर तंज, कहा- कार्रवाई हुई तो मोदी जी को बधाई

भोपाल:

भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के मामले में सियासत गरमाती जा रही है। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में विधायक आकाश पर कड़ी नाराजगी जताई थी। उन्होंने बैठक में यहां तक कह दिया था कि ऐसा बर्ताव करने वालों को तो पार्टी से निकाल देना चाहिए था। अब इस पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह मैदान में कूद गए हैं। उन्होंने इस मसले पर ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर तंज कसा।

अपने ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने लिखा कि, अगर पीएम मोदी आकाश विजयवर्गीय को पार्टी से निष्कासित करते हैं तो उनको बधाई। अगर ऐसा नहीं होता है तो यही कहेंगे कि आपकी कथनी और करनी में बहुत अंतर है और आपकी नीयत साफ नहीं है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट में अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा, “अमित शाह जी, अपने प्रिय मित्र कैलाश विजयवर्गीय के बेटे का कोई नुकसान होने देंगे. देखते हैं।”

दिग्विजय सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने इस मसले पर दूसरा ट्वीट किया, मोदी जी ने कल भाजपा संसदीय दल की बैठक में भाजपा विधायक आकाश के खिलाफ नाराजगी जताई थी और आकाश के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए थे। यही नहीं उन भाजपा के कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी कार्यवाही करने के निर्देश दिए, जिन्होंने जेल से छूटने के बाद उसका स्वागत किया और “हर्ष फायरिंग” भी की थी।

बता दें कि 26 जून को इंदौर के गंजी कंपाउंड इलाके में एक जर्जर भवन गिराने की कार्रवाई के दौरान हुए विवाद में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम के बिल्डिंग इंस्पेक्टर को बल्ले से पीट दिया था। विवाद बढ़ने पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई और पुलिस ने उसी शाम उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हालांकि चार दिन बाद उन्हें भोपाल की स्पेशल कोर्ट से जमानत मिल गई थी। आकाश विजयवर्गीय के रविवार सुबह जमानत पर जेल से बाहर आने पर उनके समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया था। उन्होंने जश्न मनाते हुए हवाई फायरिंग भी की थी। अपने समर्थकों के साथ जेल पहुंचे आकाश के पिता और बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने जेल के बाहर उनका स्वागत किया था।