BOLLYWOOD | आलिया और रणबीर ने 7 के बजाय लिए 4 फेरे, जानिए क्या थी इसके पीछे की वजह

मुंबई: बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित शादी आखिरकार हो चुकी है। रणबीर और आलिया के फैंस जिस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वो पल आ चुका है। शादी के बाद से ही अब सोशल मीडिया पर रणबेलिया की शादी की तस्वीरें और वीडियोज छाए हुए हैं। इंटरनेट पर लगातार सामने आ रही दोनों की इन फोटोज और वीडियोज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। शादी की तस्वीरों के साथ ही अब रणबीर और आलिया की शादी से जुड़ी कई जानकारियां भी सामने आ रही हैं। 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फोटोज

इसी क्रम में हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में एक्ट्रेस की शादी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेत्री आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट से मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपनी शादी के दौरान सात नहीं बल्कि सिर्फ चार फेरे लिए हैं। एक वेबसाइट से हुई बातचीत में राहुल ने बताया है कि रणबीर-आलिया की शादी एक विशेष पंडित ने करवाई है। उन्होंने कहा कि ‘आलिया और रणबीर की शादी में एक खास पंडित थे, जो कई सालों से कपूर खानदान से जुड़े हुए हैं। 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फोटोज

शादी के दौरान सिर्फ चार फेरों के बारे में बताता हुए राहुल ने कहा कि पंडित जी ने हर एक फेरे का महत्व समझाया। एक फेरा होता है धर्म के लिए और एक होता है संतान के लिए। यह सब काफी दिलचस्प था। मैं ऐसे घर से आता हूं, जहां पर आपको हर धर्म के लोग मिलेंगे। रिकॉर्ड के लिए सात फेरे नहीं बल्कि सिर्फ चार फेरे ही लिए गए हैं। इन चारों फेरों के दौरान मैं वहीं पर मौजूद था।’

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फोटोज

रणबीर- आलिया की शादी के बाद सभी को उनके रिसेप्शन का बेसब्री से इंतजार था। पहले आई खबरों के मुताबिक शादी के बाद यह कपल इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए 16 और 17 अप्रैल को दो ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित करने वाला था। लेकिन हाल ही में मीडिया से बात करते हुए रणबीर की मां अभिनेत्री नीतू कपूर ने यह जानकारी दी कि किसी तरह का कोई रिसेप्शन आयोजित नहीं होगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023