बिलासपुर की जुड़वा बहने रिया और जिया का कमाल, डांस रियालिटी शो इंडिया डांस पावर के मेगा राउंउ में सलेक्शन

रायपुर: छत्तीसगढ़ की दो जुड़वा बहने रिया और जिया का इंडिया डांस पवार के मेगा राउंड में चयन हुआ है। रिया और जिया मुंगेली की रहने वाली है और दोनों बहनें सोशल मीडिया में अपने डांस मूव की वजह से काफी चर्चित भी है। दोनों के डांस के वीडियो आपको यूट्यूब पर देखने को मिल जाएंगे।

रिया और जिया के पिता योगेश देवांगन मुंगेली के पुराना बस स्टैंड में फल बेचने का काम करते है। जुड़वा बहनों का जन्म परमेश्वरी चौक स्थित गृह निवास में 26 जनवरी 2012 में हुआ। दोनों बहनें बचपन से ही डांस में रुचि रखती है। इसी प्रतिभा के चलते मोबाइल पर यूट्यूब की मदद से दोनों ने डांस सीखा है। रिया और जिया दोनों वर्तमान में जेसीसी पब्लिक स्कूल में पांचवी की छात्रा है। साथ ही मुंगेली कला केंद्र में डांस का प्रशिक्षण ले रही है।

कला केन्द्र मुंगेली से रिया एवं जिया का टीवी रियलिटी शो इंडिया डांस पावर के मेगा राॅउड में चयन होने पर कलेक्टर राहुल देव, SP चन्द्रमोहन सिंह ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी। रिया और जिया ने कोरियोग्राफर अभय मानिकपुरी और अभिनेक के साथ कल 13 जनवरी को जिला कलेक्टोरेट में कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से सौजन्य मुलाकात की।

इस दौरान कोरियोग्राफर ने बताया कि रिया और जिया ने बिलासपुर और मुम्बई में टीवी रियलिटी शो इंडिया डांस पावर के लिए ऑडिशन दिये थे। जिसके बाद उनका चयन मेगा राॅउड के लिए हुआ है। इस अवसर पर एटीआर क्षेत्र के उपसंचालक सत्यदेव शर्मा, अपर कलेक्टर तीर्थराज अग्रवाल उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि जिला मुख्यालय मुंगेली में जिला प्रशासन द्वारा कला केंद्र का संचालन किया जा रहा है। कला केंद्र के बच्चों का टीवी रियलिटी शो इंडिया डांस पावर के मेगा राॅउड में चयन होना जिले के लिए गौरव की बात है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023