अजब प्रेम की गजब कहानी, एक ही युवती से दो भाइयों को प्‍यार, तीनों हुए फरार

बरेली: तेजी से बदलते दौर में प्‍यार-मोहब्‍बत के नए-नए किस्‍से सामने आते रहते हैं लेकिन, बरेली में प्रेम-प्रसंग का एक अजब ही मामला सामने आया है। यहां दो सगे भाइयों को एक ही युवती से प्रेम हो गया। इसके बाद दोनों युवती को लेकर फरार हो गए। खास बात यह है कि युवती भी दोनों भाइयों से प्रेम करती है। हालांकि, जब युवती के स्‍वजन को जानकारी हुई कि दोनों भाई युवती को लेकर अपने मामा के यहां गए हैं तो दोनों परिवारों के बीच जमकर हंगामा हुआ। बाद में युवती के पिता ने दोनों युवकों और उनके मामा के खिलाफ थाने में प्राथमिकी पंजीकृत करा दी। पुलिस तीनों की तलाश में जुट गई है।

युवती को मामा के घर लेकर पहुंच गए दोनों भाई
शेरगढ़ के एक गांव के रहने वाली 25 वर्षीय युवती गांव के ही दो सगे भाइयों से प्रेम करने लगी। दोनों भाई भी उस युवती से प्रेम करने लगे। यह अजब प्रेम इतना बढ़ गया कि तीनों फरार हो गए। युवती के पिता को जब जानकारी हुई कि दोनों भाई उसकी बेटी को लेकर अपने मामा के यहां गए हैं तो वह भी वहां पहुंच गए। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर हंगामा हुआ। दोनों युवक युवती को लेकर कहीं और चले गए।

युवती के पिता की तहरीर पर प्राथमिकी पंजीकृत
इसकी जानकारी होने पर युवती के पिता ने दो युवकों व उनके मामा क खिलाफ थाने में तहरीर देकर युवती को भगाकर ले जाने का आरोप लगाया। थानाध्‍यक्ष विक्रम सिंह ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर के आधार पर तीनों के खिलाफ प्राथमिकी पंजीकृत कर तलाश की जा रही है। जल्‍द ही उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023