गजब | रिश्वत नहीं लेने पर महिला ने बीच सड़क पर पुलिसवाले को किया किस, वीडियो पर यूजर्स ने दिए मजेदार कमेंटस, आप भी देखें

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर रोज कोई न कोई फोटो और वीडियो वायरल हो जाता है। कभी किसी वीडियो को देखने के बाद हंसी आती है, तो किसी को देखकर हम भावुक हो जाते है। लेकिन जो वीडियो हम आज आपके लिए लाए है वो एकदम अनोखा है। क्योंकि मामला एक अजीब सी ‘रिश्वत’ से जुड़ा हुआ है।

क्या है मामला?
आमतौर पर आपने पुलिस वालों को ‘रिश्वत’ लेते देखा होगा या अगर देखा नहीं होगा तो इसके बारे में सुना तो पक्का ही होगा आपने दोस्ते या रिश्तेदारों से। लेकिन जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें मामला एकदम उल्टा है। क्योंकि यहां पुलिसकर्मी ने ‘रिश्वत’ से मना कर रहा है। जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसवालों ने एक महिला को किसी जुर्म में पकड़ लिया। खुद को छुड़ाने के लिए महिला काफी कोशिश कर रही है। लेकिन, उसे कामयाबी नहीं मिल रही है। इसके बाद महिला ने जो किया उसे देख वहां मौजूद सब लोग हैरान हो गए। क्योंकि महिला ने ऐसा काम कर दिया जिसे पुलिस वाले ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। महिला ने क्या किया इसे समझने के लिए पहले आप ये वीडियो देखिए।

https://www.instagram.com/reel/CS6-FS4nh_S/?utm_source=ig_embed&ig_rid=daa07291-35a6-4c01-9c0c-ad531be822c4

इंटरनेट पर छाया वीडियो
वीडियो देखकर पक्का आप भी हैरान हो गए होंगे और सोच में पड़ गए होंगे की ऐसा कैसे हो सकता है। आपको बता दे कि इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘ghantaa’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि ‘वाह दीदी वाह ‘वहीं, इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ chumeshvari performance’। एक ने मजे लेते हुए लिखा, ‘ Acha hai Ye rule India me Nhi hai Warna chalan ki jagah police kisses Leta ‘।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023